Connect with us

Uncategorized

देहरादून में काउंटिंग सेंटर पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत, जीत का किया दावा


देहरादून: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों के लिए सुबह 8:00 बजे से मतगणना शुरू हो गई है. जिसमें सबसे पहले पोस्टल बैलेट के मतों की मतगणना हो गई है, जबकि 8:30 बजे से ईवीएम के मतों की गणना शुरू कर दी गई है. इसी क्रम में हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत महाराणा प्रताप स्टेडियम में बनाए गए काउंटिंग सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे और तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का दावा किया.

काउंटिंग सेंटर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत
देहरादून स्थित काउंटिंग सेंटर में हरिद्वार लोकसभा सीट की तीन विधानसभाओं के मतों की मगणना की जा रही है. हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मन में ख्याल आ रहा है कि जल्द से जल्द मतगणना की प्रक्रिया पूरी हो और जनता ने जो मत दिया है, उसका निर्णय सामने आए. इस लोकसभा चुनाव में मुद्दे तो बहुत थे, लेकिन उन सभी मुद्दों में विकास का मुद्दा सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा था, जिसके चलते अन्य मुद्दे गायब हो गए हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 सालों के कार्यकाल के दौरान हर क्षेत्र में विकास हुआ है. इन 10 सालों में भारत ने दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

त्रिवेंद्र बोले फिर पीएम बनेंगे मोदी
त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया में सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में उभर कर सामने आए हैं. इन 10 सालों में भारत ने दुनिया में अपनी एक छवि बनाई है. साथ ही भारत एक बड़ी अर्थव्यवस्था वाले देश के रूप में उभरकर सामने आया है. ऐसे में आने वाले कुछ सालों में भारत की अर्थव्यवस्था 5 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंच जाएगी. उन्होंने कहा कि जो देश में विकास के कार्य हुए हैं, उसके आगे विपक्ष जो तमाम मुद्दे बनाता था वो मुद्दे गौड़ हो गए हैं. ऐसे में उत्तराखंड और देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है. लिहाजा एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक युवक की मौत

More in Uncategorized

Trending News