दिल्ली की युवती से सामूहिक दुष्कर्म, निर्भया जैसी दरिंदगी

ख़बर शेयर करें

दिल्ली। गाजियाबाद में एक युवती के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी की घटना सामने आई है। दिल्ली की रहने वाली युवती से गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में पांच लोगों ने पहले तो सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया फिर उसकी जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि आरोपितों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में रोड डाल दी। इसके बाद आरोपितों ने उसे बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंक दिया।

गाजियाबाद सिटी एसपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि 16 अक्टूबर को पीड़िता अपने भाई के घर नंदग्राम आई थी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के भाई ने रात 9.30 बजे पीड़िता को आटो में बैठाया था। इसके बाद वापस दिल्ली लौटने के दौरान पीड़िता के जानने वाले 5 लोगों ने युवती को स्कोर्पियो कार में अगवा कर लिया। फिर पांचों लोगों ने न केवल युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, बल्कि उसके प्राइवेट में रोड भी डाल दिया। उसके बाद पांचों आरोपितों ने युवती को जमकर पीटा। दो दिन बाद आरोपितों ने पीड़िता को बोरे में भरकर उसी जगह फेंका जहां वह आटो में बैठी थी। इसके बाद सभी फरार हो गए। पीड़िता को गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपितों के साथ पीड़िता के परिजनों का कोई पुराना प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। पीड़ित युवती के भाई की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने पांच में से चार आरोपितों को हिरासत में लिया है, जबकि पांचवें आरोपित की तलाश जारी है।

आरोपितों की पहचान दिल्ली दुर्गापुरी के शाहरुख, शाहरुख के भाई जावेद, ओरंगजेब, जहीर उर्फ ढोला व दीनू के तौर पर हुई है। सभी आरोपित दुर्गापुरी के ही रहने वाले हैं। युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला गाजियाबाद में नंद ग्राम थाना क्षेत्र के आश्रम रोड का है। पीड़िता के भाई ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने अबतक 4 आरोपितों को हिरासत में लिया है। एक अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

यह भी पढ़ें -  होटल मालिक की आत्महत्या मामले में, जुड़ा उत्तराखंड आईपीएस अफसर का नाम

इस पूरे मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बुधवार को बताया कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापिस आ रही थी जब उसे 5 लोग जबरन गाड़ी में उठा ले गए। आरोपितों ने 2 दिन तक युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसके गुप्तांगों में राड घुसाई। इस मामले को लेकर SSP गाजियाबाद को नोटिस इशू किया है।