Connect with us

उत्तराखण्ड

डॉ गणेश उपाध्याय ने की नैनीताल- उधमसिंह नगर संसदीय सीट से दावेदारी

हल्द्वानी। कांग्रेस से नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीट में दावेदारों की संख्या में लगातार इजाफा होते जा रहा है । इसी कड़ी में आज कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व दर्जा राज्यमंत्री डां गणेश उपाध्याय ने भी अपनी दावेदारी पेश कर दी है।

बुधवार को यहा कालाढूगी रोड स्थित एक बैंकट हॉल में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान डॉ उपाध्याय ने अपनी दावेदारी पेश करते हुए कहा कि यदि उन्हें आलाकमान ने टिकट दिया तो वह इस सीट को निश्चित रूप से फतह करेंगे। उपाध्याय ने कहा कि उनके संसदीय सीट में समस्याओं की भरमार है। जिसका आज तक भाजपा सरकार ने अनदेखी कर रखा है। आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को इसका अवश्य जबाव देगी। उन्होंने जमरानी से लेकर गोला खनन कारोबारियों का जिक्र करते हुए कहा कि अगर उन्हें यहां की जनता का आशीर्वाद मिला तो वे लोकसभा में यहां की प्रत्येक समस्याओं को प्रमुखता से उठायेंगे। उपाध्याय ने कहा कि भाजपा शासन काल में जनता उब गयी है और वह परिवर्तन चाह रही है।

पत्रकारों के सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि किसानों की समस्याओं को लेकर वे मुखर रहे हैं और आगामी दिनों में भी किसानो की समस्याओं के लिए लड़ाई लड़ी जायेगी उनका कहना था कि कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी के खिलाफ असम के सीएम हेमन्त शर्मा विश्वास द्वारा अपमानजनक टिप्पणी को लेकर उन्होंने अदालती लड़ाई लड़ी। आगे मी इस प्रकार के बयानों पर कतई समझौता नहीं किया जायेगा।

डॉ उपाध्याय ने अपने 40 साल के राजनीतिक कॅरियर के दौरान किये गये कार्यो का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने राज्य आंदोलन से लेकर छात्र राजनीति में तमाम सामाजिक कार्य किये हैं और अनेक उतार चढ़ाव भी देखे हैं। वार्ता के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चन्द्र दुर्गापाल, खजान पांडे एनबी गुणवंत, जगमोहन विल्वाल, सुडल सिद्दीकी मोलादत्त भट्ट डा. बालम सिंह बिष्ट हेमवती नंदन दुर्गापाल नीरज तिवारी समेत अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: खुल गया चार धाम यात्रा का पंजीकरण पोर्टल, पढ़े पूरी खबर
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News