एलिंग वेलफेयर नर्सिंग फाउंडेशन का अनिश्चितकालीन धरना चौथे दिन भी जारी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। एलिंग वेलफेयर नर्सिंग फाउंडेशन का अनिश्चितकालीन धरना गुरुवार चौथे दिन भी जारी रहा। यहां बुद्ध पार्क में धरनारत नर्सिंग फाउंडेशन के बैनर तले आंदोलन कर रहे आंदोलकारियों ने आर पार की लड़ाई लड़ने का मन बना लिया है। आंदोलनकारियों की मांग है कि उन्हें वर्ष वार नियुक्ति दी जाय।

नर्सेज आंदोलनकारियों ने आज स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत तथा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ हवन भी किया। इस दौरान नर्सेज आंदोलनकारियों ने बोलो धन सिंह रावत भगवान की जय, बोलो पुष्कर सिंह धामी भगवान की जय जैसे नारे लगाकर कटाक्ष किया। आंदोलनकारियों ने कहा कि आज पूरा देश अपने अपने घरों में तिरंगा लगा रहा है साथ ही अपनी अपनी सोशल मीडिया की प्रोफाइल में भी तिरंगा लगा रहे हैं।

हर घर तिरंगा नारे के साथ स्वतंत्रता दिवस की तैयारी की जा रही है। जिसे देखते हुए आंदोलनकारियों ने हर धरना स्थल तिरंगा की शुरुआत कर, धरना स्थल से ही स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने का निर्णय लिया। संगठन सचिव भगवती प्रसाद ने कहा कि या तो राज्य सरकार स्वतंत्रता दिवस तक बेरोजगार नर्सेज की मांग मानते हुए निरस्त 2621 पदों पर वर्ष वार नियुक्ति कराएं, अन्यथा हम सभी नर्सेज स्वतंत्रता दिवस के इस पर्व में स्वतंत्रता सेनानियों के आंदोलन से आंदोलन की प्रेरणा लेते हुए गणतंत्र दिवस तक इसी धरना स्थल बुद्ध पार्क में आंदोलन करेंगे। इस दौरान नर्सेज ने स्वतंत्रता से गणतंत्रता तक का नारा भी दिया। आज के धरने में प्रदेश अध्यक्ष बबलू, रघुवीर सिंह, केशव कुमार, राजेश कुमार, मुकेश, कार्तिक उपाध्याय, दीपक मनकोटी, गौरव उप्रेती, विवेक, विकास, बहादुर, कविता,हिमांशी, पार्वती बिष्ट आदि नर्सेज उपस्थित रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही पर जिलाधिकारी ऊधमसिंहनगर ने सम्बन्धित अधिकारियों के सितम्बर माह का वेतन आहरण पर लगाई रोक

Leave a Reply

Your email address will not be published.