Connect with us

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़ रोडवेज बस स्टेंण्ड पर टैक्सी वाहनों में सवारी बैठाना पड़ेगा भारी,जारी हुए आदेश

रिपोर्ट – विनोद पाल
पिथौरागढ़ । पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार थाना प्रभारी राजेश कुमार यादव द्वारा टेक्सी यूनियन पिथौरागढ़ के साथ एक बैठक की गई इस दौरान यूनियन को आदेश दिए गए की टनकपुर या हल्द्वानी मार्ग के टेक्सी वाहन चालक या स्वामी रोडवेज के निकट से सवारियां नहीं बैठाएंगे। अपने वाहनों को निर्धारित स्टैंड में खड़ा कर वहीं से अपने वाहन को संचालित करेंगे अगर कोई वाहन रोडवेज से सवारी भरता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्रवाई करते हुए वाहन को जप्त किया जायेगा, इसी के साथ निर्देशित किया गया की हल्द्वानी मार्ग के समस्त छोटे-बड़े वाहन ( केमू स्टेण्ड ) में ही पार्क होंगे साथ ही बहुमंजिला पार्किंग के निकट कोई वाहन पार्क नहीं होंगे इसी के साथ निकट हरवंश पेट्रोल पम्प के समीप टनकपुर या हल्द्वानी के लिए कोई वाहन खड़ा नहीं होगा।

इसकी जगह उस स्थान पर झूलाघाट मार्ग में संचालित केवल दो छोटे वाहनों को ही खड़ा करने की अनुमति प्रदान की गई हैं, वहीं इस दौरान पिथौरागढ़ टैक्सी यूनियन अध्यक्ष नवल किशोर में समस्त टैक्सी स्वामियों को निर्देशित किया की टनकपुर मार्ग पर और हल्द्वानी मार्ग पर संचालित होने वाले सभी टैक्सी वाहनों में तय किए गए रूट टैग लगवा ले अन्यथा बिना टेक लगे वाहनों को टैक्सी स्टैंड में खड़ा किए जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी साथ ही टैग उन्हें वाहनों में लगाए जाएंगे जो पूर्व से यूनियन में पंजीकृत हैं।बैठक के दौरान यूनियन की ओर से अध्यक्ष नवल किशोर, जीतू लुंठी, दीपक महर, गणेश जंग, बलराज महर, माही सौन आदि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  सांसद निधि का हिसाब और क्षेत्र के विकास का जवाब दो" के नारे से गूंज रही है लोकसभा की हर गली : प्रकाश जोशी।
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News