Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां क्रिकेट का कोच अश्लीलता मामले में हॉस्पिटल से निकलते ही गिरफ्तार

ऋषिकेश। उत्तराखंड के मशहूर क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह गिरफ्तार कर लिए हैं। भारत की एक स्टार महिला क्रिकेटर के कोच रहे नरेंद्र शाह का अश्लील ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर कानूनी कार्रवाई का दवाब था। अश्लील ऑडियो वायरल होने के बाद नरेंद्र शाह दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए थे। बाद में उन्होंने ऋषिकेश एम्स में भर्ती हो गए थे।

दावा किया गया कि उन्होंने इस मामले के बाद जहर खाकर जान देने की कोशिश की। लेकिन, एम्स सूत्रों की मानें तो प्रारंभिक जांच में नरेंद्र शाह के स्वास्थ्य को ठीक पाया गया। इसके बाद उन्हें देहरादून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नरेंद्र शाह को लेकर लगातार मीडिया में मामला गरमाया हुआ था। पुलिस ने इस कारण कड़ा कदम उठाया।

क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह पर महिला खिलाड़ियों के साथ यौन उत्पीड़न और अश्लील बातें करने का आरोप लगा है। इसके बाद ऑडियो वायरल होने के मामले ने कोच के खिलाफ माहौल गरमा दिया। बात बिगड़ने लगी तो नरेंद्र शाह ने जहर खाकर जान देने जैसा प्रयास किया। उसे दून अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस जब कोच को गिरफ्तार करने पहुंची तो वहां तबियत बेहद खराब होने का हवाला देकर वह ऋषिकेश एम्स रवाना हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोच को ऋषिकेश एम्स के इमरजेंसी येलो वार्ड में भर्ती कराया गया। कोच की स्थिति पर नजर रखने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई। डॉक्टरों की रिपोर्ट सामने आने के बाद गिरफ्तारी हुई है।

कोच नरेंद्र शाह करीब एक सप्ताह से दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे। एंबुलेंस से उन्हें ऋषिकेश ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य की जांच की। इसमें उनके स्वास्थ्य को प्राथमिक जांच में सही पाया गया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें -  अपने तीन बच्चों को छोड़कर लिव इन रिलेशनशिप में रह रही मां ने अब चौथे के लिए महिला आयोग का खटखटाया दरवाजा

नरेंद्र शाह पर अश्लील हरकत मामले में पॉक्सो एक्ट, एससटी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज है। इससे पहले दून मेडिकल कॉलेज में दावा किया गया था कि जहरीला पदार्थ खाने के कारण उन्हें यहां भर्ती कराया गया।

दून मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. आशुतोष स्याना का इस मामले में बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र शाह केस में मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट के आधार पर ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया था। उनकी स्थिति ठीक है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News