Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां रिजॉर्ट में चल रहे कैसीनो का भंडाफोड़ ,9 लड़कियां मिलीं ,27 जुआरी गिरफ्तार

पुलिस की कार्यवाही जारी ,नीरज फारेस्ट रिजॉर्ट के पिछले हिस्से में बने वेलनेस सेंटर के बेसमेंट में छापा मारने पर हाल में 27 पुरुष और 4 क्रू पीयर (जो गेम खिलवाती हैं) मौजूद मिली। इसके अतिरिक्त 5 अन्य महिलाएं मौजूद मिली जो अपने को डांसर बता रही हैं। इसके अतिरिक्त भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स,ताश की गड्डियां, कैश ,मोबाइल बरामद हुआ है।
उत्तराखंड की देवभूमि में विदेशी संस्कृति फैलाकर देवभूमि की पावन संस्कृति के साथ खिलवाड़ करने वालों पर पौड़ी पुलिस के द्वारा देर रात्रि बड़ी कार्यवाही की गई है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी को मिली गुप्त सूचना के के बाद थाना लक्ष्मणझूला क्षेत्र में नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में बने अवैध कसीनों में जुआ खिलाए जाने की सूचना पर देर रात्रि पौड़ी पुलिस का बड़ा छापा मारा अभियान चलाया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपर पुलिस अधीक्षक
कोटद्वार व सीओ श्रीनगर के नेतृत्व में बनाई टीम द्वारा रिसोर्ट में छापामार अभियान शुक्रवार सुबह तड़के तक जारी रहा।

रिजॉर्ट के पिछले हिस्से में बने वेलनेस सेंटर के बेसमेंट में छापा मारने पर हाल में 27 पुरुष और 4 क्रू पीयर (जो गेम खिलवाती हैं) मौजूद मिली। इसके अतिरिक्त 5 अन्य महिलाएं मौजूद मिली जो अपने को डांसर बता रही हैं। इसके अतिरिक्त भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स,ताश की गड्डियां, कैश,मोबाइल बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस की कार्यवाही अभी जारी है।

यह भी पढ़ें -  बाजपुर में 27 से शुरू होगा हजरत फरजंद अली शाह का 43वां उर्स, चार दिवसीय मेले का होगा आयोजन

More in उत्तराखण्ड

Trending News