Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां प्रेमी के साथ फरार हुई महिला को घर में घुसकर पति ने मारी गोली

मथुरा।यहां रिफाइनरी थाना क्षेत्र के एक गांव में वेलेंटाइन डे की सुबह एक पति ने घर पर पुलिस की मौजूदगी में ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस दरवाजे पर बाहर खड़ी थी और पति हत्या कर पीछे वाले दरवाजे से भाग गया।

मामले की जानकारी देते हुए एसपी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि रिफाइनरी थाना क्षेत्र के गांव भाहई में मंगलवार सुबह गंगा सिंह और उसकी पत्नी 29 वर्षीय सोनिया के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया, जिस पर सोनिया ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। वह मामला दर्ज कराने पुलिस के साथ जा ही रही थी कि उसके पति ने उसे यह कहकर घर के अंदर बुला लिया कि उसके कपड़े रह गए हैं और वह उसे भी ले जाए।

सिंह ने बताया कि घर में घुसते ही गंगा सिंह ने अपनी पत्नी के माथे पर गोली मार दी जिससे वह वहीं गिर पड़ी। गोली की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी अंदर गए, लेकिन तब तक सोनिया के प्राण निकल चुके थे। इसके साथ ही गंगा सिंह मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि 8 महीने पहले सोनिया अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और दो महीने पहले ही पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया था। सोनिया का प्रेमी इस समय जेल में बंद है। मामले में गंगा सिंह ने 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी शैलेश पांडेय मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम के साथ-साथ निगरानी एवं एसओजी को भी लगाया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  यात्रियों से भरी बस बीच सड़क पर पलटी, हादसा टला,बाल बाल बचे यात्री
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News