Connect with us

उत्तर प्रदेश

हार्ट अटैक से पति की मौत के बाद पत्नी ने लगाई सातवीं मंजिल से कूद,मौत

गाजियाबाद(उत्तर प्रदेश)। वैशाली सेक्टर-3 स्थित एलकॉन अपार्टमेंट में रहने वाली नवविवाहिता ने विगत दिवस पति की मौत के तुरंत बाद सातवीं मंजिल से कूद लगा दी । मंगलवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दोनों का तीन माह पहले ही प्रेम विवाह हुआ था। थाना कौशांबी पुलिस जांच कर रही है।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि एलकॉन अपार्टमेंट में रहने वाले 25 वर्षीय अभिषेक अहलवाली की तीन माह पूर्व 23 वर्षीय अंजलि से प्रेम विवाह हुआ था। दोनों यहां माता-पिता के साथ रहते थे। अभिषेक और अंजलि सोमवार को दिल्ली स्थित चिड़ियाघर गए थे, जहां अचानक अभिषेक के सीने में दर्द उठा। उन्हें पहले दिल्ली के जीटीबी और फिर सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया। परिजनों के पहुंचने पर शाम को अंजलि अस्पताल से घर आ गई।

अभिषेक की इलाज के दौरान मौत हो गई। चिकित्सकों ने मौत का कारण हृदयगति रुकना बताया। परिजन उनका शव लेकर सवा नौ बजे अपार्टमेंट पहुंचे। अंजलि अभिषेक का शव देखते ही टूट गई और बालकनी से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से अंजलि को भी सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। मंगलवार सुबह अंजलि ने भी दम तोड़ दिया। हादसे के बाद से परिजन सदमे में हैं।
रुड़की के मूलनिवासी जसपाल दिल्ली के एक स्कूल में कार्यरत हैं और 30 साल से गाजियाबाद में रह रहे हैं। उनकी पत्नी मधु गृहणी हैं। अभिषेक एक एनजीओ से जुड़े थे और करावलनगर की अंजलि भी शादी के बाद घर पर ही रहती थीं। अभिषेक की एक बहन गुड़िया है। पांचों एक साथ खुशी-खुशी रह रहे थे। सोमवार को दोनों गुड़िया के साथ चिड़ियाघर पहुंचे थे। चिड़ियाघर बंद मिला तो आसपास तीनों घूमने लगे। इसी दौरान अभिषेक की तबीयत खराब हो गई। इकलौते बेटे और बहू की मौत से अभिषेक के परिवार में कोहराम मच गया है।
अभिषेक के रिश्ते के भाई संजीव ने बताया कि अभिषेक रोते इंसान को भी हंसा देता था। वह लोगों की मदद के लिए आगे रहता था। आसपास के लोगों से भी उसका व्यवहार बहुत अच्छा था। इसीलिए सब उसे चाहते थे। हादसे के बाद पूरा परिवार टूट गया है और परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। सोसाइटी के निवासी व रिश्तेदार उन्हें लगातार ढांढस बंधा बंधाते रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  बॉलीवुड की पहली कॉमेडियन थी ये एक्ट्रेस, देख Dilip Kumar की हो जाती थी सिट्टी पिट्टी गुम, ऐसे पड़ा नाम टुन टुन

More in उत्तर प्रदेश

Trending News