Connect with us

उत्तराखण्ड

भीमताल में विधायक ने 1 करोड़ 30 लाख की लगात से बने मोटर मार्गो का किया शीलान्यास

रिपोर्टर – भुवन सिंह ठठोला, नैनीताल। भीमताल के विधायक द्वारा एक करोड़ 30 लाख की लागत से बने मोटर मार्गों का शिलान्यास किया गया। विधायक ने कहा कि भीमताल विधानसभा क्षेत्र के भीमताल मल्लीताल बाजार व तल्लीताल बाजार क्षेत्र के लोग मार्केट एरिया मुख्य मोटर मार्ग पर सौन्दरीकरण करने की वर्षों से मांग कर रहे थे। बाजार एरिया मै डामरीकरण बार बार उखड़ जाता था क्षेत्र के लोगो को परेशानियो का सामना करना पड़ रहा था। बरसात में मोटर मार्ग पर कीचड़ होने से यातायात प्रभावित हो जाता था।

नगर के लोगो की समस्याओ को देखते हुए शासन से मल्ली ताल बाजार व तल्ली ताल बाजार क्षेत्र मै टाइल द्वारा इंटरलाकिंग और सौन्दरीकरण कार्य के लिए 70 लाख स्वीकृति कराने के बाद आज निर्माण कार्य का शिलान्यास कर कार्य सुरु कर दिया है। साथ ही नगर पंचायत भीमताल के अंतर्गत जून स्टेट से भगत्युड़ा मोटर मार्ग जो अत्यधिक ख़राब हुआ था। लगातार ख़तरा बना रहता था ग्रामीणों को अवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

विधायक कैड़ा मोटर मार्ग पर डामरीकरण व टाइल, पुनरनिर्माण आदि कार्यों के शासन से 60 लाख 67 हजार स्वीकृति कर निर्माण का शिलान्यास कर कार्य प्रारम्भ करा दिया है। साथ ही भीमताल नगर पंचायत को नगर पालिका बनाने को लेकर भी मुख्यमंत्री को नगर क्षेत्र की तरफ से धन्यवाद किया गया।

यह भी पढ़ें -  बिनसर हादसे में सीएम धामी हुए सख्त, सीसीएफ कुमाऊं,चीफ कंजरवेटर नॉर्थ और डीएफओ अल्मोड़ा को किया सस्पेंड
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News