काशीपुर बाईपास पर लगने वाले जाम के झाम से जल्द मिलेगी निजात

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर। काशीपुर बाईपास पर लगने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए रुद्रपुर विधायक शिव अरोड़ा ने लोक निर्माण विभाग मंत्री सतपाल महाराज से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा।

बता दें कि इसके साथ ही उन्होंने प्रमुख सचिव आरके सुधांशु से मुलाकात कर जल्द से जल्द प्रस्ताव स्वीकृत कर काशीपुर बायपास के चौड़ीकरण और सौंदर्यीकरण को कराने को लेकर बातचीत भी की।

इसके अलावा आपको बता दें कि दोपहर से लेकर शाम तक काशीपुर बाईपास से गुजर रहे अपने घर जाने वाले लोगों को कई घंटों तक जाम के झाम से जूझना पड़ता है। जिससे आज तक निजात नहीं मिल सकी हालांकि हाईकोर्ट से भी काशीपुर बाईपास के चौड़ीकरण को लेकर आदेश जारी हो चुके हैं।

बावजूद इसके राजनीतिक रोटियां सेकने वालों ने अब तक काशीपुर बाईपास के चौड़ीकरण को लेकर जहमत तक नहीं उठाई क्योंकि उन्हें पता है कि अतिक्रमण की जद में आने वाले बाजार कारोबारियों का वोट बैंक अगर टूट गया तो कहीं ना कहीं उन्हें आने वाले चुनाव में व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है।

लेकिन रुद्रपुर शहर वासियों की समस्या को जानते हुए शहर के मौजूदा विधायक शिव अरोड़ा के द्वारा जिस तरह से लोक निर्माण विभाग के मंत्री और प्रमुख सचिव के साथ मुलाकात कर काशीपुर बायपास के चौड़ीकरण और सौंदर्यीकरण को लेकर मुलाकात की गई अब इससे लगता है कि जल्दी शुरुआत होकर शहर में रहने वालों को राहत पहुंच पाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  बीच सड़क में पलटा मटर से भरा कैंटर, टली बड़ी घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *