Connect with us

कुमाऊँ

ग्राम कालिगूँठ पूर्णागिरि में कराए गए कार्यों की जांच की मांग को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

रिपोर्ट – विनोद पाल
टनकपुर – शिकायतकर्ता बबलू पांडे ने कहा कि एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी नहीं किया गया समस्या का समाधान। मामले में तहसील के चक्कर काटते काटते हो गए हैं परेशान, मंगलवार को एसडीएम को ज्ञापन देकर समस्या के निवारण की गुहार लगायी है।

बता दें टनकपुर पूर्णागिरि निवासी बबलू पांडे ने एसडीएम पूर्णागिरी टनकपुर को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में उन्होंने बताया कि उनके द्वारा 16 नवंबर 2023 को पत्र के माध्यम से तथा 15 दिसंबर 2023 को डीएम कार्यालय चंपावत में स्वयं पहुंचकर ग्राम सभा कालिगूँठ पूर्णागिरि में हुए विकास कार्यों के संदर्भ में निष्पक्ष जांच के लिए उनके द्वारा गुहार लगाई गई थी।शिकायतकर्ता की शिकायत का संज्ञान लेने के उपरांत जिलाधिकारी चंपावत ने 15 दिसंबर को जांच के लिए टनकपुर एसडीएम को आदेशित कर दिया था।

शिकायतकर्ता बबलू पांडे ने बताया कि डीएम चंपावत को क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के जांच के संदर्भ में आदेशित किए हुए एक माह से अधिक समय बीत गया है। लेकिन अभी तक एसडीएम कार्यालय द्वारा इस मामले में कोई भी सुध नहीं ली गई। न ही अब तक एसडीएम कार्यालय के माध्यम से उनको कोई जानकारी दी गई है । उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक वे तहसील के कई चक्कर काट चुके है। लेकिन अब तक एसडीम कार्यालय द्वारा उनकी समस्या का निवारण नहीं किया गया। शिकायतकर्ता बबलू पांडे ने एसडीएम टनकपुर से ग्राम सभा कालिगूँठ पूर्णागिरि में हुए कार्यों की जांच शीघ्र करने की अपील की है। जिसकी प्रतिलिपि उन्होंने मुख्यमंत्री देहरादून एवं जिलाधिकारी चंपावत को भी भेजी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  उत्‍तराखंड में ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेन चलाने की अधिसूचना जारी, इन चार शहरों के लिए चलेंगी विशेष ट्रेनें
Continue Reading
You may also like...

More in कुमाऊँ

Trending News