आश्वस्त करने पर उत्तराखंड रोडवेज मृतक आश्रितों ने कुछ समय तक धरने को किया स्थगित

ख़बर शेयर करें

टनकपुर। उत्तराखंड रोडवेज मृतक आश्रित संगठन ने बीते दिवस मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय टनकपुर के गेट पर धरने में बैठने की चेतावनी उत्तराखंड सरकार को धरने के माध्यम से दी है। संगठन ने आज दूसरे दिन अपने समस्त पदाधिकारियो व मृतक आश्रितो के साथ सुबह 10:00 बजे से मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय टनकपुर के गेट पर धरना दिया। उत्तराखंड रोडवेज के समस्त मृतक आश्रितों को परिवहन निगम में अनुकंपा के आधार पर समायोजित करने से संबंधित अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर संगठन अनिश्चितकालीन धरने पर बैठा था।लेकिन मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय टनकपुर के प्रशासनिक अधिकारी राजपाल चौहान ने संगठन के सभी मृतक आश्रितों को आश्वासन दिया है कि मैं आपकी 1 सूत्रीय मांग को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के संज्ञान में रखूंगा। आप रोडवेज मृतक आश्रितो का इन चार दिनों के भीतर परिवहन निगम में नियुक्ति को लेकर आ रही समस्या का समाधान हो जाएगा।

श्री चौहान के द्वारा संगठन को आश्वस्त करने के बाद संगठन के सभी पदाधिकारियों ने अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में अनिश्चितकालीन धरने को कुछ समय के लिए स्थगित करने का फैसला लिया। संगठन ने उत्तराखंड सरकार को साथ ही यह भी चेतावनी दी कि यदि इन चार दिनों के भीतर हमारी एक सूत्रीय मांग सरकार द्वारा पूरी नहीं की गई तो हम फिर से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने को बाध्य होंगे। अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर संगठन ने अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन कैंप कार्यालय में मौजूद प्रशासनिक अधिकारी राजपाल चौहान को सौंपा।

ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष गौरव शर्मा के साथ महामंत्री तरुण रावल,उपाध्यक्ष मोहित,कोषाध्यक्ष अंकित जोशी,संगठन मंत्री अनिता देवी,प्रचार मंत्री नीलम सिंह, रोडवेज मृतक आश्रित सचिन आर्या, दिनेश भट्ट,कोमल, मुख्य सलाहकार सत्य प्रकाश गोस्वामी,संरक्षक गंगा गिरी गोस्वामी,हरीश जुयाल,मोहन सिंह,मौजूद रहे।