Connect with us

Uncategorized

उपनल कर्मियों का तीसरे दिन भी धरना जारी अपनी सात सूत्रीय मांगो को लेकर डेट है उपनल कर्मी, कांग्रेस पूर्व विधायक ने दिया समर्थन

रिपोर्ट – विनोद पाल

टनकपुर – राजकीय महाविद्यालय टनकपुर में उपनल कर्मीयों का आज तीसरे दिन भी धरना जारी है। अपनी सात सूत्रीय मांग के समर्थन में कर्मचारियों ने नारेबाजी कर धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग पूरी नहीं होने तक दो टूक शब्दों में आंदोलन करने की चेतावनी दी है। उपनल कर्मचारियो के द्वारा जारी आंदोलन को पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल ने भी अपना समर्थन दिया है।
गुरुवार को राजकीय महाविद्यालय टनकपुर में उपनल कर्मचारीयों ने सात सूत्रीय मांगों को लेकर धरना आज तीसरे दिन भी जारी रहा। जोगेंद्र कुमार के नेतृत्व में मानदेय में बढ़ोतरी करने, सर्वोच्च न्यायालय में विचारधीन एसएलपी वापस लेने, हर वर्ष वेतन में 20- फ़ीसदी की बढ़ोतरी करने, 5 वर्ष से अधिक समय से कार्य करने वाले कर्मियों के पद सृजित करने, किसी भी कर्मचारी को नहीं हटाने, मृतक आश्रित को नौकरी देने, प्रयोगशाला सहायकों कुशल श्रेणी में रखने, और ऊर्जा निगम में स्थगित महंगाई भत्ते को बहाल करने की मांग की गई।
इधर पूर्व विधायक हिमेश खर्कवाल ने अपना समर्थन देते हुए मौजूदा सरकार से उपनल कर्मचारियो का उत्पीड़न बंद करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने जो फैसले नियमितीकरण और समान काम समान वेतन के दिए थे उस फैसले को उत्तराखंड सरकार को जल्द से जल्द लागू करने चाहिए।
प्रदर्शन करने वालों में दिनेश चंद ,रजत शाही ,भारत प्रकाश, पवन रावत ,जितेंद्र सिंह, प्रवेश प्रकाश आदि शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आप में स्टार प्रचारक: नीरज तिवारी

More in Uncategorized

Trending News