कोसी नदी में डूबने से एक की मौत

ख़बर शेयर करें

बेतालघाट। बेतालघाट में पुल के समीप कोसी नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस टीम ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को 28 वर्षीय प्रधान प्रतिनिधि दीप चंद्र पुत्र पुष्कर चंद्र निवासी हल्सो की बेतालघाट पुल के समीप कोसी नदी में डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बेतालघाट थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बेतालघाट थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय निवासियों के साथ मिलकर शव को नदी से बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेतालघाट ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने दीप चंद्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं बेतालघाट पुलिस द्वारा पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

थाना अध्यक्ष बेतालघाट मनोज कुमार नयाल ने बताया कि बेतालघाट में पुल के समीप कोसी नदी में एक व्यक्ति के डूबने की सूचना मिली। जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम को मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि व्यक्ति अपने किसी परिजन के साथ कोसी नदी में नहाने के लिए गया हुआ था और अचानक डूब कर उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिया गया है।