ततैयों के हमले से एक की मौत, एक गम्भीर

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में ततैयों ने आतंक मचाना शुरु कर दिया है। बता दें कि राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों से ततैयों के आक्रमण की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले पिथौरागढ़ से ततैयों के हमले की खबर सामने आई थी, आज खबर बागेश्वर जिले से आ रही है, यहां आंगन में खेलते हुए दो भाइयों पर ततैयों के झुंड ने हमला कर दिया।

जिसमें से एक भाई की मौत अस्पताल आने के दौरान हो गई तथा दूसरे भाई की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। दूसरे भाई को जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि यह खबर बागेश्वर जिले के कपकोट तहसील के नान-कन्यालीकोट की बैसानी ग्राम पंचायत के पास से सामने आ रही है। जहां पर ततैयो ने गांव के भूपेश राम के बच्चों पर हमला कर दिया। बच्चों के पूरे शरीर पर डंक मारे हैं और इसी दौरान ततैयो के हमले से 3 वर्षीय सागर आर्य और 5 वर्षीय प्रियांशु आर्य घायल हो गए।हमले के बाद दोनों बच्चों को अस्पताल लाया गया जिसमें 3 वर्षीय सागर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया और प्रियांशु को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना के बाद स्वजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो रहा है और दूसरा बच्चा जिंदगी तथा मौत के बीच जूझ रहा है। इस घटना से पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है और ग्रामीणों द्वारा पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की जा रही है।