Connect with us

उत्तराखण्ड

जन समस्याओं को प्राथमिकता से लिया जाएगा: जिलाधिकारी

हल्द्वानी। नैनीताल जिले की नवनियुक्त जिलाधिकारी वंदना सिंह ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद आज पहली बार हल्द्वानी में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि महानगर हल्द्वानी एवं नैनीताल की हर समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए उनका निराकरण करने का पूूरा प्रयास किया जाएगा।

कैंप कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि नैनीताल व हल्द्वानी के अधिकारियों के कामकाज को वेलेंस बनाकर बेहतर कार्य करने का प्रयास होगा। उन्होंने कहा कुमाऊं प्रवेश द्वार हल्द्वानी की सबसे बड़ी समस्या यातायात से जुड़ी है। इससे निजात दिलाने के लिए भी ठोस कदम उठाए जायेगे।

जिलाधिकारी ने कहा राज्य सरकार की सभी योजनाओं का पालन करने के लिए प्रशासन गंभीर है।स्वास्थ्य,शिक्षा,बिजली,पानी जैसी तमाम समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करवाया जायेगा। एक सवाल के जबाव में जिलाधिकारी ने कहा कैंची धाम में लगने वाले मेले के दौरान भी ट्रैफिक नियंत्रण के लिए अधिकारियों के साथ बातचीत कर व्यवस्था बनाई जायेगी। उन्होंने कहा कि वह मीडिया से व्यक्तिगत प्रचार के वजाय तथ्यात्मक प्रचार प्रसार की उम्मीद करती है। प्रेस वार्ता के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह और अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें -  हिमालय में हुआ हिमस्खलन, खाई में समाया बर्फ का गुबार
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News