Connect with us

उत्तराखण्ड

गुणवत्ता विहीन कार्य पर सम्बंधित अधिकारियों को कोई परवाह नहीं

संवाददाता शंकर फुलारा

भीमताल।

विधान सभा भीमताल के ब्लाक ओखलकांडा के ग्राम डालकन्या में यह अमृतसरोवर बनाया गया है जिसकी लागत 5 लाख लिखी गई है और काम क्या है यह आपके सामने है।इस बोर्ड में एक बार्ड सदस्य से लेकर विधायक जी तक का नाम दर्ज है लेकिन काम की गुणवत्ता ये है।

उक्त सरोवर निर्माण हेतु पिछले लास्ट ईयर सांसद निधि 2 लाख का सी सी मार्ग थोड़ा गया है।मनरेगा के काम में JCB मशीन द्वारा काम किया गया है उसके बाद भी कोई अधिकारी सुनने व देखने वाला नहीं है।

क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता उमेश भट्ट का कहना है कि आज दुर्भाग्य इस बात का है कि इसके निर्माण कर्ता का कहना है कि किसी ने अपनी मां का दूध नहीं पीया है जो इस कार्य को गुणवत्ता से करने की मांग कर सके। क्योंकि निर्माणकर्ता का कहना है कि उनकी सरकार तक एप्रोच है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

डालकन्या ग्राम सभा के बीजेपी कार्यकर्ता ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि स्वयं मैं भी BJP का कार्यकर्ता हूँ लेकिन आज मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि आखिर एक छोटा कार्यकर्ता कैसे पूरी सरकार का गलत कार्य करने के बात दामोदर अपने हाथ में ले ले रहा है।

अब यह जानना जरूरी हो गया है कि क्या सरकार का स्तर ही इतना खराब हो गया कि कितने ही गलत काम कर लो कोई कुछ नहीं कर सकता या फिर सरकार को उसके ही कार्यकर्ता बदनाम करने लग गए।

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने किया पौधरोपण, लोगों से कि यह अपील

More in उत्तराखण्ड

Trending News