Connect with us

उत्तराखण्ड

दुःखद दर्दनाक हादसा तीन लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

चंपावत। जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है यहां जिले केअमोड़ी खटोली मार्ग में एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इधर घटना पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए पीड़ितों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

जिला आपदा परिचालन केन्द्र से प्राप्त सूचना अनुसार रविवार को अपराह्न को अपराह्न में जिले के अमोड़ी खटोली मार्ग में वाहन दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई , तथा 2 व्यक्ति घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना प्राप्त होते ही तत्काल पुलिस व राजस्व की टीम सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी तथा एम्बुलेंस मौके को रवाना हुई। टीम द्वारा घायलों को तत्काल एम्बुलेंस से उप जिला चिकित्सालय टनकपुर ले जाया गया जहॉं उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सड़क हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारों से अपनी संवेदना व्यक्त की है साथ ही घायलों को सरकार द्वारा हर संभव उपचार करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा की सरकार मृतकों के परिजनों के साथ है। मृतकों का पीएम अमोड़ी में ही किया जा रहा है।

घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना की सूचना प्राप्त होते ही क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता दीपक बोहरा से वार्ता की तथा जानकारी ली।मृतकों में राजेन्द्र सिंह पुत्र कुँवर सिंह, निवासी तल्ली खटौली। शंकर सिंह पुत्र मान सिंह, निवासी काण्डा डोला। जगत पुत्र माधव सिंह, निवासी लडाबोरा शामिल है।तथा घायलों में कुन्दन सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह, निवासी पचनई स्वरूप सिंह पुत्र श्री पान सिंह, निवासी तल्ली खटौली आदि है।

यह भी पढ़ें -  बदरीनाथ हाईवे से लौटते हुए एक महिला तीर्थयात्री की हुई मौत

दोनों घायलों का टनकपुर उप चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है।

प्राप्त सूचना अनुसार घायल कुंदन सिंह को प्राथमिकता उपचार के बाद टनकपुर से हायर सेंटर सुशीला तिवारी चिकित्सालय हल्द्वानी को रेफर किया गया।जिलाधिकारी नरेन्द्र सिंह भंडारी ने घटना में दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए अवगत कराया कि घायलों का हर सम्भव उपचार किया जा रहा है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News