Connect with us

Uncategorized

देहरादून रजिस्ट्री फर्जीवाड़ा मामले में फंसे सहायक शासकीय अधिवक्ता, SIT की जांच में लगे गंभीर आरोप

रजिस्ट्री फर्जीवाड़ा प्रकरण में गतिमान एसआइटी जांच में सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता (राजस्व) सुरेश चंद्र शर्मा पर भी आरोप लगे हैं। आरोपों के आधार पर न्याय विभाग में सुनवाई की जाएगी। तब तक उनका कार्य जिला शासकीय अधिवक्ता को सौंपा गया है।

पिछले साल जुलाई में दून में रजिस्ट्री फर्जीवाड़ा उजागर होने के बाद से एसआइटी जांच के दौरान अब तक कई भू-माफिया के साथ ही इस प्रकरण में दो अधिवक्ता को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। जांच गतिमान है और और कई नाम भी सामने आ रहे हैं।
सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता राजस्व सुरेश चंद्र शर्मा पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। इसे लेकर एसआइटी प्रभारी एसपी ट्रैफिक सर्वेश पंवार ने न्याय विभाग को पत्र लिखा है। जिस पर संयुक्त सचिव न्याय एवं संयुक्त विधि परामर्शी अशोक कुमार ने कहा कि सुरेश चंद्र शर्मा पर गंभीर आरोप लगे हैं। जिस पर सुनवाई की जाएगी। जब तक सुनवाई चलेगी, तब तक वे मुकदमों की पैरवी नहीं कर सकेंगे।
जिला मुख्यालय में अन्य कोई सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता राजस्व का पद न होने के कारण जिला शासकीय अधिवक्ता नितिन वशिष्ठ को ही सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता का कार्य सौंपा गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  लोकसभा चुनाव 2024: उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला

More in Uncategorized

Trending News