संचार व्यवस्था ठीक न होने से नाराज लोगों ने महाप्रबंधक का किया घेराव

ख़बर शेयर करें

ओखलकांडा। पूर्व दर्जा राज्यमंत्री हरीश पनेरू के नेतृत्व में मंडल दूरसंचार महाप्रबंधक संजय प्रसाद का घेराव कर पतलोट टावर एवं गोनोरयो टावर को ठीक कर दूरसंचार व्यवस्था बहाल करने की मांग की गई। साथ ही उनका घेराव प्रातः 12:00 से लेकर 1:30 बजे तक किया गया।

इस अवसर पर पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हरीश पनेरु ने दूरसंचार विभाग पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र में नये टावर लगाने के नाम से जनता का ध्यान हटाने का काम किया जा रहा है। क्षेत्र की जनता इमरजेंसी बात करने के लिए मोबाइल टावर खराब होने के कारण परेशान है। जिसको लेकर घेराव कर रहे हैं, अगर शीघ्र ही संचार व्यवस्था ठीक नहीं की गई तो विभाग में तालाबंदी की जाएगी।

इस दौरान कई बार मंडल महाप्रबंधक से तीखी नोकझोंक भी हुई जिस पर मंडल महाप्रबंधक ने साइट का विजिट करवाने के लिए श्री कार्की के साथ एक दल भेजने का निर्णय लिया। तब जाकर मामला शांत हुआ। सोमवार को दूरसंचार विभाग का दल नेटवर्क बंद होने के कारण निरीक्षण कर दूरसंचार व्यवस्था को तत्काल बहाल करेगा। ज्ञापन देने वालों में पूर्व दर्जा मंत्री हरीश पनेरु ओखलकांडा संयुक्त विकास संघर्ष समिति के साथ ही डूंगर मेहरा, सुंदर सिंह बर्गली, नवीन कैडा, मदन गोनिया, राम गोनिया, नीरज गोनियां, आदि ग्रामीण शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  ग्राम पंचायत विकास अधिकारी संगठन का सातवें दिन भी रहा कार्य बहिष्कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *