Connect with us

Uncategorized

लक्सर में अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटा टेंपो, दो बुजुर्गों की मौत, दो घायल


लक्सर: सवारी बैठा कर खानपुर जा रहा टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलट गया. जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजा, जहां उपचार के दौरान घायल दो बुजुर्ग यात्रियों की मौत हो गई. जबकि हादसे में टेंपो चालक और एक अन्य घायल हो गए.

टेंपो चालक लक्सर से कुछ सवारियों को बैठाकर खानपुर दल्लावाला के लिए चला था, जैसे ही वह लक्सर खानपुर हाईवे पर ब्राह्मणवाला गांव की पुलिया के पास पहुंचा तो टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलट गया. टेंपो पलटते ही मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर गोवर्धनपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण रावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की ली.

साथ ही पुलिस ने घायलों को राहगीरों की मदद से लक्सर अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान दो बुजुर्गों की मौत हो गई. जबकि टेंपो चालक को गंभीर घायल है, जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया गया है. खानपुर थाने के उपनिरीक्षक उपेन्द्र सिंह ने बताया कि दल्लावाला गांव निवासी 65 वर्षीय शोभाराम व एक बुजुर्ग (60 वर्षीय अज्ञात) की मौत हो गई. बताया कि दूसरे शव की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं टेंपो चालक को गंभीर हालत में लक्सर से एम्स के लिए रेफर किया गया है. जबकि एक घायल को परिजन मुजफ्फरनगर अस्पताल ले गये हैं. उन्होंने बताया कि टेंपो में आधा दर्जन से अधिक सवारी बैठी हुई थी.

यह भी पढ़ें -  खटीमा,बनबसा और उधम सिंह नगर में बाढ़,SDRF की कई टीमें मैदान में उतरी लोगों को रेस्क्यू करने में जुटी

ट्रेन से कटकर महिला की मौत
लक्सर में ट्रेन की चपेट में आने से एक साठ वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

More in Uncategorized

Trending News