यात्रियों के लिए बड़ी खबर,कई ट्रेनें होंगी रद्द,पढ़े

ख़बर शेयर करें

अगर आप रेल से यात्रा करना चाह रहे हैं तो खबर आपके लिए है क्योंकि मुरादाबाद मंडल से हो कर जाने वाली कई ट्रेने रद्द की गई है। बताया जा रहा है कि 21 जून से दो जुलाई तक हावड़ा-योगनगरी ऋषिकेश निरस्त रहेगी। 22 जून से 27 जून और 29 जून को टाटानगर से चलने वाली टाटानगर-अमृतसर गाड़ी रद्द रहेगी। इसके चलते इस रूट की करीब एक दर्जन रेल सेवाएं प्रभवित हो रही।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार लखनऊ रेल मंडल के बाराबंकी-आयोध्या कैंट-अकबरपुर-जाफराबाद रेलखंड पर दोहरीकरण कार्य किया जाएगा। इसके चलते कई ट्रेन रद्द रहेंगी। जिसकी वजह से यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। आपको बता दें कि बाराबंकी-आयोध्या कैंट-अकबरपुर-जाफराबाद रेलखंड पर दोहरीकरण कार्य के चलते 24 जून से तीन जुलाई तक मुरादाबाद मंडल से होकर गुजरने वाली कई रेलगाड़ियां प्रभावित रहेंगी।24, 29 जून और एक जुलाई को अमृतसर से चलने वाली अमृतसर–टाटानगर ट्रेन का संचालन प्रभावित रहेगा। 25 जून और दो जुलाई को छपरा से चलने वाली छपरा–दिल्ली ट्रेन रद्द रहेगी। 26 जून और तीन जुलाई को दिल्ली से चलने वाली दिल्ली-छपरा ट्रेन नहीं चलेगी। यात्रा से पहले आप ट्रेनों की रद्द होने संबंधी अधिकारीक जानकारी जुटा लें।

अगर आप रेल से यात्रा करना चाहे तो घर से निकलने से पहले रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या रेलवे ऑनलाइन इंक्वायरी पूछताछ के बाद ही घर से निकले।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने निकाला यह नया तरीका, जांचा अधिकारियों का फीडबैक

Leave a Reply

Your email address will not be published.