Connect with us

उत्तराखण्ड

सात अक्टूबर देहरादून में ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट, रूट प्लान देखकर ही घर से निकले बाहर

सात अक्टूबर को देहरादून में गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर आ रहे हैं। जिसको देखते हुए एसएसपी अजय सिंह ने सुरक्षा में नियुक्त पुलिस बल को ब्रीफ किया। इसके साथ ही उन्होंने कार्यक्रम स्थल और वीआईपी रूट पर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए।

सात अक्टूबर को गृह मंत्री का देहरादून दौरा
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सात अक्टूबर को देहरादून आ रहे हैं। उनके दौरे को देखते हुए राजधानी दून में ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। एसएसपी के निर्देशों के अनुसार कार्यक्रम स्थल और आस पास के क्षेत्रों में बिना अनुमति के ड्रोन के संचालन पर प्रतिबंध रहेगा।

दून में सात को ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट
देहरादून में वीवीआईपी कार्यक्रम के चलते रूट और डायवर्जन प्लान भी जारी कर दिया गया है। एसएसपी अजय सिंह ने सभी को ड्यूटी के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही बरतने के निर्देश दिए हैं। अगर कोई पुलिस कर्मी ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतता हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगा।

रूट प्लान देखकर ही घर से निकले बाहर
प्रेमनगर से बल्लुपूर की ओर आने वाले यातायात को आंशिक रूप से रोका जाएगा। शहर की ओर आने वाले यातायात को पंडितवाड़ी से लवली मार्केट होते हुए बल्लीवाला की ओर भेजा जाएगा।
घंटाघर से प्रेमनगर जाने वाले यातायात को आंशिक रूप से बल्लुपूर फ्लाईओवर के ऊपर रोका जा सकता है। इसके साथ ही बल्लुपूर चौक की ओर जाने वाले सभी वाहनों को बल्लीवाला की ओर डायवर्ट किया जाएगा।
शाम सात बजे के बाद रिस्पना से धर्मपुर की ओर आने वाले यातायात को आंशिक रूप से रिस्पना पुल पर रोका जाएगा। इसके साथ ही धर्मपुर की ओर आने वाले यातायात को रिस्पना पुल से पुरानी बाईपास चौक की ओर डायवर्ट किया जाएगा।
शाम छह बजे से कारगी चौक से रिस्पना की ओर आने वाले भारी वाहनों को दुधली मार्ग की ओर डायवर्ट किया जाएगा।
वीवीआईपी कार्यक्रम के मद्देनजर शहर के मुख्य मार्ग ईसी रोड, बहल चौक, दिलाराम चौक और न्यू कैंट रोड से जाने समेत आने वाले यातायात को चौराहों पर आंशिक रूप से रोका एवं डायवर्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड : GOOD NEWS: अब पढ़ाई के साथ साथ कमाई भी करेंगे छात्र, यह योजना की जाएगी की लागू, देखिए

More in उत्तराखण्ड

Trending News