Connect with us

Uncategorized

देहरादून की सड़क पर वाहन सवारों से भीख मांग रही तीन महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब थाने में हो रही पूछताछ, जानिये


  • देहरादून: क्रास रोड स्थित माल के बाहर वाहन सवारों से भीख मांग रही तीन महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके विरुद्ध डालनवाला कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। दून से भिक्षावृत्ति के अभिशाप को समाप्त करने के लिए चलाए गए अभियान के बाद दून पुलिस ने व्यापक स्तर पर कार्रवाई शुरू की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के निर्देश पर पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) टीम भिक्षावृत्ति रोकने के लिए लगातार अभियान चला रही है। सोमवार को क्रास रोड स्थित माल के पास तीन महिलाएं वहां से गुजरने वाले वाहन सवारों से भीख मांग रही थीं। इस कारण यातायात भी प्रभावित हो रहा था। यह देख एएचटीयू टीम ने तीनों महिलाओं को डालनवाला कोतवाली ले आई।
अधिनियम-1975 के तहत मुकदमा दर्ज
तीनों के विरुद्ध भिक्षावृत्ति अधिनियम-1975 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। तीनों मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं और यहां आइएसबीटी के पास झुग्गियों में रहती हैं। पुलिस भिक्षावृत्ति गिरोह के संबंध में महिलाओं से पूछताछ कर रही है। दून में बड़े स्तर पर गिरोह चलाने वाले कुछ व्यक्तियों की जानकारी भी पुलिस को मिली है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने अधिकारियों को दिए निर्देश, उत्तराखंड के लोगों को सुचारु रूप से मिलेगी बिजली व पानी की आपूर्ति,
Continue Reading
You may also like...

More in Uncategorized

Trending News