Connect with us

उत्तराखण्ड

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के दिग्गज रणनीति पर आज करेंगे मंथन, हर नेता को बतानी होगी कार्ययोजना

, देहरादून : लोकसभा चुनाव में 75 प्रतिशत वोट हासिल करने की रणनीति पर मंथन करने के लिए रविवार को राजपुर रोड स्थित एक होटल में पार्टी के 33 प्रमुख दिग्गज जुटेंगे। बैठक में हर नेता को लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत अपनी एक कार्ययोजना बतानी होगी।

केंद्रीय नेतृत्व ने भी एक रोडमैप भेजा है। उत्तराखंड की परिस्थितियों के अनुरूप इस रोडमैप को और अधिक प्रभावी कैसे बनाया जा सकता है, इस बारे में उन्हें सुझाव देने हैं। बैठक में केंद्र से भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम आ रहे हैं।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के अलावा प्रदेश महामंत्री संगठन, प्रदेश महामंत्री, पार्टी के सभी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, सभी सांसद, सभी मंत्री और सभी पूर्व मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे। रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट देहरादून पहुंच चुके हैं। पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी देहरादून आ गए हैं। कुछ बड़े नेता रविवार सुबह देहरादून पहुंचेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए केंद्रीय और प्रांतीय नेताओं के प्रवास कार्यक्रम, बूथ स्तर तक केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से जुड़े कार्यक्रम, समाज के अलग-अलग वर्गों से जुड़ी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की योजना पर भी मंथन होगा।

यह भी पढ़ें -  जम्मू कश्मीर हादसा : बिलख रहें परिजन, चार साल बेटा और तीन माह की है बेटी...पिता ने कहा फक्र है बेटा

More in उत्तराखण्ड

Trending News