गैरसैंण मार्ग पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा वाहन, एक की मौत

ख़बर शेयर करें

चमोली। चमोली जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां चमोली के गैरसैण मार्ग पर गहरी खाई में वाहन गिरने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने शव बरामद कर पुलिस को सौंप दिया।

घटनाक्रम के मुताबिक मंगलवार को थाना कर्णप्रयाग द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित कराया गया कि गैरसैण मार्ग के पास एक वाहन खाई में गिर गया है। जिसमें रेस्क्यू हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है, उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम मुख्य आरक्षी रतन शाही अपनी टीम के साथ मय रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान चलाया एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए 200 मीटर नीचे गहरी खाई मे उतरकर वाहन तक पहुँच बनायी। वाहन में एक व्यक्ति सवार था, जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी थी।

एसडीआरएफ टीम द्वारा स्ट्रेचर बोर्ड के माध्यम से शव को खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया। उपरोक्त वाहन यूके07 एडी – 4432 संजय सिंह रावत उम्र -40 पुत्र दीपक सिंह रावत ग्राम सिरी, तहसील, कर्णप्रयाग, जिला, चमोली उत्तराखण्ड चला रहा था जिस की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एसडीआरएफ टीम में मुख्य आरक्षी रतन शाही, आरक्षी विकास रावत, विकास कुमार, हर्ष लाल, दीपक कुमार, राजेंद्र सैलानी, पैरामेडिक्स कमल सिंह, चालक भूपेंद्र आदि शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड-यहां स्कूली बच्चों में जमकर चले लाठी-डंडे, बीच-बचाव कर रहे छात्र और टीचर घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *