Connect with us

Uncategorized

उत्तराखंड: जगद्गुरु रामभद्राचार्य का हालचाल जानने पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री, तबीयत में हर दिन हो रहा सुधार

देहरादून: जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज का हाल जानने देर रात बाबा बागेश्वर के धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे। उन्होंने यहां जगद्गुरु रामभद्राचार्य के साथ कुछ समय बिताया। उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। वहीं स्वास्थ्य मंत्री धनसिंह रावत पहुंचे। इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत कई मंत्री और नेता शनिवार को अस्पताल पहुंचे थे।

जगद्गुरु का सिनर्जी अस्पताल में तीन दिन से इलाज चल रहा है। शुक्रवार की रात तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज को आगरा से एयरलिफ्ट कर देहरादून लाया गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई थी। पहले आगरा में ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिर वहां से देहरादून लाया गया। यहां उनका इलाज सिनर्जी अस्पताल में किया जा रहा है।
‘तीन-चार दिन में पूरी तरह हो जाएंगे स्वस्थ’
सिनर्जी के एमडी कमल गर्ग ने बताया कि जगद्गुरु की हालत में हर दिन सुधार हो रहा है। तीन से चार दिन में उनके पूरी तरह से स्वस्थ होने की उम्मीद डॉक्टर जता रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी निगरानी में डॉक्टरों की टीम लगी हुई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  टिहरी के डीएफओ बोले- बिना जनसहयोग वनाग्नि पर काबू पाना मुश्किल, आग लगाने वालों के नाम बताने पर मिलेगा पुरस्कार

More in Uncategorized

Trending News