उत्तराखंड रोडवेज मृतक आश्रित संगठन ने फिर से दी अनिश्चित कालीन धरने की चेतावनी

ख़बर शेयर करें

टनकपुर। उत्तराखंड रोडवेज मृतक आश्रित संगठन 14 सितंबर 2022 से मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय टनकपुर के गेट के बाहर उत्तराखंड रोडवेज के समस्त मृतक आश्रितों को अनुकंपा के आधार पर परिवहन निगम में समायोजित करने से संबंधित अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गया था। लेकिन धरने के दूसरे दिन 15 सितंबर 2022 को दोपहर 12:00 बजे मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी राजपाल चौहान के द्वारा संगठन के पदाधिकारियों को आश्वासन देने बाद चार दिनों के लिए संगठन ने धरने को स्थगित कर दिया था वही अब फिर से संगठन ने अनिश्चित कालीन धरने की चेतावनी देते हुए उपजिलाधिकारी टनकपुर को ज्ञापन सौपा है संगठन अध्यक्ष गौरव शर्मा ने बताया संगठन के द्वारा अनिश्चितकालीन धरने को स्थगित किए हुए 19 सितंबर 2022 को चार दिन पूर्ण हो गए थे। 20 सितंबर 2022 को संगठन का शिष्टमंडल एक बार फिर से शाम 4:00 बजे मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय टनकपुर में तैनात प्रशासनिक अधिकारी राजपाल चौहान से वार्ता करने पहुंचा। लेकिन उस दिन चौहान राजधानी देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलने गए हुए हैं।

श्री चौहान ने संगठन के अध्यक्ष गौरव शर्मा और संगठन के मुख्य सलाहकार सत्य प्रकाश गोस्वामी से फोन पर वार्ता की और उन्होंने संगठन के दोनों पदाधिकारी को आश्वस्त भी किया है,कि 21 सितंबर 2022 तक आप रोडवेज मृतक आश्रितो की परिवहन निगम में स्थाई नियुक्ति से संबंधित समस्या को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के संज्ञान में रखा जाएगा आगे संगठन से वार्ता करते हुए श्री चौहान ने कहा जहां आपने चार दिनों की प्रतीक्षा की है तो दो या तीन दिनों की प्रतीक्षा और कर लीजिए। लेकिन आज संगठन के द्वारा धरने को स्थगित किए हुए नो दिन बीत चुके हैं अब संगठन के सभी पदाधिकारी प्रशासनिक अधिकारी राजपाल चौहान के द्वारा दिए गए आश्वासन से अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  कौन बनेगा करोड़पति में 12 वर्षीय पुलकित बैठेंगे हॉट सीट पर

जिससे आक्रोशित होकर संगठन ने आज रोडवेज वर्कशॉप गेट टनकपुर के हनुमान मंदिर प्रांगण में आपातकालीन बैठक का आयोजन किया। आपातकालीन बैठक में संगठन के अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में एक बार फिर से रोडवेज वर्कशॉप गेट टनकपुर के हनुमान मंदिर प्रांगण में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने की योजना बनाई गई। जिसका लिखित सूचना पत्र श्री पूर्णागिरी तहसील टनकपुर के उपजिलाधिकारी हिमांशु कफल्टिया को अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में संगठन के समस्त पदाधिकारियों ने सौंपा। इसके साथ ही सूचना पत्र की एक प्रतिलिपि प्रभारी निरीक्षक कोतवाली टनकपुर सूचनार्थ एवं एक प्रतिलिपि मंडलीय प्रबंधक संचालन उत्तराखंड परिवहन निगम टनकपुर को लिखित तौर पर सूचनार्थ की गई है। सूचना पत्र में अध्यक्ष गौरव शर्मा,उपाध्यक्ष मोहित, संगठन मंत्री अनिता देवी, प्रचार मंत्री नीलम सिंह, रोडवेज मृतक आश्रित सचिन आर्या, रोहित चंद्र, रजत कुमार, कोमल, गीता देवी के हस्ताक्षर है।