Connect with us
Breaking news at Parvat Prerna

Uncategorized

Uttarakhand Weather : प्रदेश में आसमान से बरस रही आफत, कुमाऊं में भारी बारिश का रेड अलर्ट तो गढ़वाल में ऑरेंज अलर्ट जारी


प्रदेश में आसमान से आफत बरस रही है। भारी बारिश के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आज भी प्रदेश में भारी बारिश के आसार हैं। कुमाऊं के कुछ जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। जबकि गढ़वाल मंडल के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

उत्तराखंड के कई इलाकों में आज भी भारी से भारी बारिश होने की संभावना है। कुमाऊं में भारी बारिश होने के आसार हैं। इसके लिए मौसम विज्ञान केंद्र ने कुमाऊं के कुछ जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। केंद्र की ओर से जारी किए गए पूर्वानुमान के मुताबिक कुमाऊं के नैनीताल, बागेश्वर, चंपावत, उधम सिंह नगर, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ भारी से भारी बारिश के आसार हैं।

गढ़वाल मंडल के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी
जहां एक ओर कुमाऊं में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है तो वहीं गढ़वाल के कुछ जिलों के लिए तेज बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक देहरादून समेत पौड़ी, टिहरी और हरिद्वार जिले आज तेज गर्जन के साथ बिजली चमकने के भी आसार हैं। इसके लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें -  भारी बारिश का अलर्ट जारी, भूस्खलन से बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग हुआ बंद

More in Uncategorized

Trending News