Connect with us

उत्तराखण्ड

पीएम मोदी की जनसभा में लड़की ने क्यों उठाया यह कदम

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सटे सिकंदराबाद में पीएम मोदी की चुनावी रैली के दौरान एक हैरान करने वाली घटना घटी. मंच से पीएम मोदी सभा को संबोधित कर रहे थे कि अचानक एक लड़की सभा में लाइट के लिए लगाए गए पोल पर चढ़ गई. इसके बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. पीएम मोदी ने लड़की से नीचे उतरने का अनुरोध किया और उसकी समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया. इसके बाद लड़की मान गई और नीचे उतर आई. इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, तेलंगाना में आगामी 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. इसके चलते सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं. पार्टी के दिग्गज नेता उम्मीदवारों के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी भी तेलंगाना पहुंचे और जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के लोगों से बीजेपी के लिए समर्थन मांगा. यहां उन्होंने जमकर विपक्षी पार्टियों पर निशाना भी साधा।

इसी दौरान युवती के पोल पर चढ़ने की घटना भी सामने आई. जनसभा में मौजूद नेताओं और सुरक्षाकर्मियों में हलचल मच गई. सभी लड़की से नीचे उतरने की गुहार लगाते नजर आए. इसके बाद पीएम मोदी ने मंच से बोलेत हुए कहा, “बेटी आप नीचे आओ, देखिए ये ठीक नहीं है. ये तार बिगड़ा हुआ है. हम आपके साथ हैं, आप नीचे आ जाओ बेटा. देखिए ये तार की स्थिति ठीक नहीं है. वहां शॉर्ट सर्किट हो सकता है.”

यह भी पढ़ें -  स्पा सेंटरों का किया निरीक्षण, 83 पुलिस एक्ट में किया चालान

More in उत्तराखण्ड

Trending News