Connect with us

उत्तराखण्ड

खेत में महिला का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद

लालकुआं। यहां जवाहर नगर के समीप ग्राम इंद्रपुर स्थित एक खेत में महिला का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह किच्छा कोतवाली क्षेत्र के पंतनगर विश्वविद्यालय से सटे ग्राम इन्द्रपुर स्थित श्मशान घाट के पास स्थित एक खेत में लगभग 30 से 35 वर्ष के बीच उम्र की महिला का शव राहगीरों द्वारा पड़ा देखा गया।

शव के खेत में पड़े होने की खबर जैसे ही गांव में पहुंची तो लोगों का हुजूम लग गया। सूचना पर किच्छा कोतवाली प्रभारी धीरेंद्र कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू की। हालांकि शव किसका है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी धीरेंद्र कुमार ने बताया कि शव खेत से बरामद हुआ है। महिला के शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम को बुलवाया गया है। जांच के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा।

आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात लोगों द्वारा उक्त सुनसान इलाके में महिला को ले जाकर उसके गले को दुपट्टे से घोटा जाना प्रतीत हो रहा है, घटनास्थल पर देखने से आशंका जताई जा रही है कि महिला से कुछ लोगों की झड़प हुई और मृतका का सिर जमीन में जोर से दबाया गया, तथा उसका गला दुपट्टे से घोटे जाने जाने की आशंका जताई जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  बाजार में नकली नोट खपाने की फिराक घूम रहे हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

More in उत्तराखण्ड

Trending News