रेलवे अतिक्रमण हटाने के लिए भारी मात्रा में आयेगी फोर्स, यहाँ इंतजाम में जुटा प्रशासन

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। बहुचर्चित रेलवे अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। अतिक्रमण हटाने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल और अन्य पैरामिलेट्री फोर्स की जरूरत पड़ेगी, जिसके जल्द ही हल्द्वानी में पहुंचने की उम्मीद है।

लिहाजा जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने पुलिस बल और पैरामिलिट्री फोर्स के रुकने का इंतजाम के लिए गौलापार स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम का गुरुवार को निरीक्षण किया गया निरीक्षण के दौरान स्टेडियम में अधिकारियों द्वारा बारीकी से क्या देखा गया।

इस दौरान जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल ने जानकारी देते हुए बताया कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद रेलवे भूमि से अतिक्रमण हटाया जाना है। जिसके लिए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली है। उन्होंने कहा बाहर से आने वाली फोर्सेज को मिनी स्टेडियम, इंडोर स्टेडियम और स्टेडियम में रुकने की व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए आज स्टेडियम का मौका मुआयना किया गया है और बारीकी से निरीक्षण किया गया है। उनकी व्यवस्था के लिए इन्फ्रास्ट्रक्चर डवलप कराया जाना है।

डीएम नैनीताल ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के लिए रैपिड एक्शन फोर्स, पैरामिलिट्री फोर्स के साथ साथ महिला पुलिस भी मौजूद रहेगी। जिनमें कुछ पुलिस बल शहर के अंदर व कुछ स्टेडियम में रुकने की व्यवस्था की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भण्डारी ने जिला बाल संरक्षण समिति व किशोर न्याय बोर्ड कार्यालय का किया निरीक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *