बाबा रामदेव ने एलोपैथी के लाखों डाक्टरों पर उठाया सवाल, बताया झूठ की पैथी

ख़बर शेयर करें

बाबा रामदेव ने फिर एक बार एलोपैथी को लेकर हमला किया है। बाबा ने कहा है कि एलोपैथी झूठ ही पैथी है। इसी पैथी के चलते ही लोगों में कुंठा पैदा हो गई है। बाबा रामदेव हमेशा की तरह एलोपैथी पर हमलावर हैं। एलोपैथी करने वाले लाखों डाक्टरों पर बाबा रामदेव ने सवाल खड़ा किया है।

बाबा ने कहा है कि एलोपैथी चिकित्सा पद्धति को झूठ की पैथी है और इससे मरीजों का इलाज संभव नहीं है। बाबा ने कहा है कि उन्होंने योग के सहारे लाखों लोगों के लीवर, किडनी, और फेफड़ों से संबंधित कई गंभीर बीमारियों को उन्होंने ठीक किया है।बाबा रामदेव यही नहीं रुके। बाबा ने कहा है कि लोगों को भ्रमित सूचनाएं देकर बहका दिया जाता है कि लीवर ठीक नहीं होता है, बीमारियां ठीक नहीं होती हैं। यह सब झूठी बातें हैं।
बाबा रामदेव पहले भी एलोपैथी पर सवाल उठाते रहें हैं। वो कोविड काल में एलोपैथी पर सवाल उठाकर वो चर्चा में आए थे। कोविड के इलाज के लिए दवाओं की एक किट लांच करते हुए उन्होंने एलोपैथी को कोविड के इलाज में कारगर न होने की बात भी कही थी।
आपको बता दें कि भारतीय चिकित्सा संघ (आईएमए) की बंगाल इकाई ने योग गुरु रामदेव के खिलाफ उनकी इस कथित टिप्पणी के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने निकाला यह नया तरीका, जांचा अधिकारियों का फीडबैक

Leave a Reply

Your email address will not be published.