Connect with us

उत्तराखण्ड

पर्वतीय पत्रकार महासंघ की बाजपुर इकाई का गठन,हिमांशु अध्यक्ष, सलीम रजा बने महामंत्री

बाजपुर (उधमसिंहनगर)। पर्वतीय पत्रकार महासंघ उत्तराखंड ने बाजपुर इकाई का गठन कर लिया है। प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पाठक की मौजूदगी में कार्यकारिणी का गठन किया गया। इस दौरान सर्वसम्मति से हिमांशु नेगी को अध्यक्ष सलीम रजा को महामंत्री बनाया गया। जबकि गुलवेज खान को उपाध्यक्ष,रवि सरना को कोषाध्यक्ष तथा अमीर खान को संगठन मंत्री चुने गए। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार सुनील दिवाकर को बाजपुर इकाई का संरक्षक बनाया गया और गुरप्रीत सिंह को कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया।

कार्यक्रम में नवगठित इकाई को बधाई देते हुए प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पाठक ने कहा कि पर्वतीय पत्रकार महासंघ प्रदेश में निरंतर पत्रकारों के हितों की रक्षा के लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने पर्वतीय पत्रकार महासंघ के बारे में विस्तार से जानकरी देते हुए कहा संगठन उत्तराखंड में इकाईयों का तेजी से गठन करते आ रहा है। कार्यक्रम में हिन्दी दिवस के क्रम में चिंतन मनन करते हुए सभी ने अपने-आपने विचार व्यक्त किए। कार्यकारिणी सदस्य डा दिनेश जोशी ने कहा हिन्दुस्तान में हर व्यक्ति को अधिक से अधिक हिन्दी भाषा का उपयोग व प्रचार करना चाहिए।

उन्होंने पत्रकारों से स्वच्छ पत्रकारिता करने के साथ ही सही तथ्य उजागर करने को कहा। कार्यक्रम में उपाध्यक्ष गुरमीत सिंह, उधमसिंहनगर के जिलाध्यक्ष अश्विनी सक्सेना,सुनील दिवाकर ने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर नैनीताल के जिलाध्यक्ष शंकर फुलारा समेत बाजपुर के कई सम्मानित लोग उपस्थित हुए। कार्यक्रम का संचालन रवि सरना ने किया।

यह भी पढ़ें -  ईद-उल-जुहा (बकरीद) के दौरान यह रहेगा डायवर्जन प्लान, देखिए
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News