प्रेमियों के बीच लेनदेन को लेकर विवाद, नये प्रेमी को मारी गोली

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार। पैसे वापस मांगने को लेकर दो प्रेमियों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान मेरठ निवासी एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने मौजूदा ब्वॉयफ्रेंड को पिस्टल से पेट में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक अपने दोस्तों के साथ फरार हो गया। मौके पर हो हल्ला मच गया। आनन-फानन में युवक को कनखल के रामकृष्ण मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल युवक के पिता ने हत्या एवं अपरहण के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। मामला मंगलवार देर रात प्रेमनगर आश्रम का बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार एक युवती का आयुष निवासी पीठ बाजार से प्रेम प्रसंग चला आ रहा है। आयुष से पहले इसी युवती का मेरठ निवासी अभिषेक से ब्रेकअप हुआ था। युवती ने अपने पूर्व प्रेमी से 50 हजार रूपये लिये थे, जिसे अब वह वापस मांग रहा था।युवती ने इस बात की जानकारी अपने नये प्रेमी को दी थी। जिसके लेकर अभिषेक एवं आयुष के बीच मोबाइल पर तकरार चली आ रही थी। मंगलवार रात भी जब मोबाइल फोन पर विवाद हुआ तब अभिषेक ने आयुष को प्रेमनगर आश्रम के पास आने की चुनौती दी। इसके चंद मिनट में मौके पर पहुंचे आयुष की जैसे ही अभिषेक से हाथपाई हुई तभी चंद कदम की दूरी पर चैपहिया वाहन में छिपकर बैठे उसके दोस्तों ने आयुष पर हमला बोल दिया। इस दौरान आरोप है कि वे अपनी कार में आयुष को बैठाने लगे लेकिन आयुष पर काबू आता न देख उसके पेट में गोली मार दी। इसे बाद घायल आयुष को मौके पर छोड़कर आरोपी अपनी कार में फरार हो गए। इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में युवक को कनखल के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें -  नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य हैड़ाखान मार्ग पहुँकर किया धरना प्रदर्शन में लिया भाग, दूल्हे ने किया धरने का समर्थन

कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि आरोपी अभिषेक मेरठ का रहने वाला है, जिसकी तलाश कर रहे हैं। उसके साथ उसके सात आठ दोस्त भी थे। पिस्टल से संभवत गोली मारी गई है। युवक की हालत गंभीर बनी हई है। युवक की पिता के तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।