50 लाख की रंगदारी मांगने वाले पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश सुनील राठी के नाम से सर्राफा कारोबारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने का हरिद्वार पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले मुख्य आरोपी प्रदीप चौहान समेत पांच बदमाशो को गिरफ्तार किया है। पूर्व बैंक कर्मी प्रदीप चौहान एमएससी पास है और यूपी के बिजनौर जिले का निवासी है।प्रदीप ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से 26 जुलाई की शाम को सर्राफा कारोबारी पर गोली भी चलाई थी। गनीमत रही कि गोली सर्राफा कारोबारी के लैपटाप में धंस गई और उसकी जान बच गई।
ज्वालापुर कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि प्रदीप चौहान को एक मामले में फैसले के लिए रुपयों की आवश्यकता थी इसलिए उसने हरिद्वार के मोरा तारा ज्वैलर्स के मालिक से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने की योजना बनाई।

योजना को सफल बनाने के लिए उसने अपने चार साथियों का सहारा लिया और 26 जुलाई को सर्राफा कारोबारी पर गोली चलाने के बाद उसे फोन पर 50 लाख रुपए देने धमकी दी। कारोबारी की शिकायत पर चार पुलिस टीम गठित कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई। बीती रात पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रदीप चौहान और उसके साथियों को रानीपुर झाल के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशो के पास एक पिस्टल, दो देशी तमंचे और घटना में प्रयुक्त की गई कार भी बरामद की है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  बाबा रामदेव ने एलोपैथी के लाखों डाक्टरों पर उठाया सवाल, बताया झूठ की पैथी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *