जीजीआईसी में लगेगा पुस्तक मेला, अध्यापक व विद्धानों संग हुई चर्चा

ख़बर शेयर करें

टनकपुर । जीजीआईसी में आगामी 24 और 25 दिसंबर को पुस्तक मेले का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए एसडीएम ने तहसील में एक बैठक आयोजित की। जिसमें विद्यालयों के अध्यापकों और विद्धानों से रायशुमारी की गई। पुस्तक मेले के लिए रोहिताश अग्रवाल को अध्यक्ष तो नवल किशोर को सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई।

मंगलवार को तहसील में एसडीएम हिमांशु कफल्टिया की अध्यक्षता में आगामी पुस्तक मेले को लेकर बैठक आयोजित हुई। जिसमें उन्होंने आगामी 24 और 25 दिसंबर को जीजीआईसी में लगने वाले पुस्तक मेले के लिए अध्यापकों और विद्धानों से प्रकाशकों की पुस्तकें, साहित्य परिचर्चा, रंगमंच कार्यशाला, दीवार पत्रिका कार्यशाला, बाल विज्ञान गतिविधियां, सांस्कृतिक संध्या आदि को लेकर चर्चा की गई।

एसडीएम कफल्टिया ने बताया कि पुस्तक मेले को लेकर आगे की कार्ययोजना तैयार की जा रही है। पुस्तक मेले से स्थानीय लोगों, स्कूली बच्चों और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को काफी लाभ मिलेगा। ताकि जिससे आने वाली पीढ़ी को आगे बढ़ने का मौका मिल सके। बताया रोहिताश अग्रवाल को पुस्तक मेले का अध्यक्ष जबकि नवल किशोर को सचिव, अनिल चौधरी को कोषाध्यक्ष और हंसा जोशी को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने सभी से पुस्तक मेले में सहयोग करने की अपील की है। यहां पूर्णागिरि मंदिर समिति के अध्यक्ष किशन तिवारी, टैक्सी यूनियन अध्यक्ष मदन कुमार, महासचिव नाराया गैड़ा, व्यापार मंडल अध्यक्ष शाहिद हुसैन, हरेला क्लब अध्यक्ष डीडी भट्ट, पंकज उप्रेती, अंकित अग्रवाल, कमलेश भट्ट, कपिल भार्गव आदि रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  निजीकरण के विरोध में रोडवेज कर्मचारी संयुक्त मोर्चा की अनिश्चितकालीन हड़ताल की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *