Connect with us

Uncategorized

बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, समूह-ग के 370 पदों पर निकली भर्ती, यहां करें अप्लाई


उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह-ग के अंतर्गत 370 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।


यूकेएसएसएससी ने समूह-ग के अंतर्गत शिक्षण एवं सेवायोजन निदेशालय के अनुदेशक संवर्ग के 370 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है। इसके लिए आवेदन 16 फरवरी से शुरू हो चुके हैं। जबकि ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 16 मार्च है।

इन पदों के लिए निकली भर्ती
आपको बता दें कि इसमें अनुदेशक फिटर के 70, अनुदेशक विद्युतकार के 75, अनुदेशक इलेक्ट्रॉनिक्स मैकेनिक्स के 40, वेल्डर के 28, इंप्लाइबिलिटी स्किल के 24।, ड्राफ्टमैन सिविल के 13, फैशन डिजाइन एंड टेक्नोलॉजी के 13, मशीनिस्ट के 13, स्वीइंग टेक्नोलॉजी के 13, मैकेनिक मोटर व्हीकल के 10, इन्फोरमेशन एंड कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी सिस्टम मेंटिनेंस के आठ, कॉस्मेटोलॉजी के आठ, कला-गणित के 18, स्टेनोग्राफर एंड सेक्रेटेरियल असिस्टेंट के छह, टर्नर के छह, रेफ्रीजरेशन एंड एयर कंडीशन टेक्नोलॉजी के पांच पदों पर वैकेंसी निकली है।

इसके साथ ही प्लंबर के तीन, कंप्यूटर ऑपरेशन के दो, ड्राफ्टमैन मैकेनिक के चार, मैकेनिक ऑटो बॉडी पेंटिंग के दो, टर जनरल के दो, कारपेंटर का एक, मैकेनिक ऑटो बॉडी रिपेयर के दो, मैकेनिक कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एप्लाएंसेज के दो, पेंड्रेस मेकिंग व सर्वेयर के एक-एक पद पर भर्ती होगी।

यहां करें अप्लाई
आवेदन करने के लिए जनरल, ओबीसी के लिए 300 रुपए, एससी, एसटी व दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए 150 रुपए शुल्क देना होगा। आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट https://sssc.uk.gov.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं

यह भी पढ़ें -  जम्मू कश्मीर में हुआ आतंकी हमला : उत्तराखंड के राइफलमैन आदर्श नेगी भी हुए शहीद

More in Uncategorized

Trending News