पार्किंग विवाद में भाई ने कर दी भाई की हत्या

ख़बर शेयर करें

यहां वाहन पार्किंग को लेकर हुए मामूली विवाद के चलते एक भाई ने रिश्ते के दूसरे भाई की लाठी—डंठों से पीट—पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला कोतवाली क्षेत्र किच्छा अंतर्गत ग्राम सैजना का है। बताया जा रहा है कि विवाद का मुख्य कारण एक भाई द्वारा रास्ते में रोज जेसीबी खड़ा करना था, जिससे दूसरा भाई अपना सब्जी का वाहन वहां से ले जाने में दिक्कत महसूस कर रहा था।

पुलिस का कहना है कि दो भाईयों नवी हसन (45साल) पुत्र छोटे और नवी हसन (45 साल) का पुत्र फुरकान का मकान एक गली में है। जिसके एक छोर पर नबी हसन व दूसरे छोर पर उसके बड़े भाई जमाल हसन का घर है। जमाल हसन का बुलडोजर गली में खड़ा रहता था। वहीं सुबह के समय नबी हसन और उसका बेटा सब्जी ढोने के लिए अपना वाहन उसी गली से ले जाते थे। इस दौरान वह गली में खड़े जेसीबी से दिक्कत महसूस करते थे। जेसीबी खड़ा रखने के कारण ही दोनों में विवाद था।मंगलवार रात भी जमाल हसन ने बुलडोजर गली में खड़ा कर दिया। जिसको लेकर देर रात दोनों पक्षों में बहस हो गई।

आरोप है कि इस दौरान विवाद बढ़ने पर जमाल हसन ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर नबी हसन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। हमले के दौरान नबी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे देर रात गंभीर हालत में सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया गया और वहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, लेकिन परिजन सुबह के इंतजार में उसे वापस घर ले गये। बुधवार तड़के नवी हसन की तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे दोबारा सीएचसी ले गये। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।इधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।