एसडीएम के स्थानांतरण को लेकर पत्रकार संगठन,युवाओं जनप्रतिनिधियों में नाराजगी

ख़बर शेयर करें

टनकपुर। सीएम पुष्कर सिंह धामी की विधानसभा चंपावत की टनकपुर तहसील में तैनात एसडीएम हिमांशु कफल्टिया के सोमवार को जारी हुए स्थानांतरण आदेश से क्षेत्रीय जनता में बढ़ी नाराजगी । मंगलवार को टनकपुर क्षेत्र के कई युवाओं और जर्नीलिस्ट चम्पावत यूनियन के पत्रकारों सहित सभासदों एवं तमाम सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने सीएम कैंप कार्यालय पहुंचकर एसडीएम का स्थानांतरण रद्द करने लिए मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी राजपाल चौहान को सौंपा।

ज्ञापन सौंपने वाले पत्रकारों और युवाओं एवं क्षेत्रीय प्रतिनिधियों का कहना है कि एसडीएम कफल्टिया द्वारा लगातार क्षेत्र के लिए बेहतरीन कार्य करने के साथ ही शिक्षित युवाओं को सिटीजन लाइब्रेरी के माध्यम से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के लिए बेहतर मार्गदर्शन दिया जा रहा हैं। ऐसे में ईमानदार छवि के अधिकारी का स्थानांतरण करा जाना गलत है। उन्होंने सीएम धामी से आमजन की भावनाओं को ध्यान रखते हुए एसडीएम का स्थानांतरण रद्द करने की मांग की।

इस दौरान चम्पावत जर्नलिस्ट यूनियन की और से संरक्षक बाबू लाल, महामंत्री दीपक फुलेरा,भुवन पाटनी, दिनेश खर्कवाल,विनोद पाल, शुभम गोड़, प्रकाश पुनेड़ा, मौजूद रहे सभासदों की और से योगेश पाण्डेय, वकील अहमद रईस अहमद,हसीब अहमद, हुमा अंसारी, तुलसी कुंवर, पूजा टम्टा, सविता बिष्ट मौजूद रहे सिटीजन लाइब्रेरी पुस्तकालय की और से करण राम, विशाल, कुमुद, राजा, सौरभ, जय, पवन दिशा, अंकित रोहित आदि मौजूद रहे।
रिपोर्ट- विनोद पाल

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  निजीकरण के विरोध में रोडवेज कर्मचारी संयुक्त मोर्चा की अनिश्चितकालीन हड़ताल की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *