काठगोदाम – हैड़ाखान ओखलकांडा मोटर मार्ग बाधित, प्रशासन बेखबर

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। काठगोदाम -हैड़ाखान ओखलकांडा -पतलोट मोटर मार्ग जो आज सुबह भारी मलबा आने से बाधित हो गया था। उस ओर प्रशासन का कोई ध्यान नहीं। स्थानीय ग्रामीणों का और जो चंपावत और ओखल कांडा ब्लॉक के ग्रामीण जो इस रास्ते से आवाजाही करते हैं उन लोगों की प्रशासन के प्रति नाराजगी देखने को मिल रही है। उन लोगों का कहना है कि प्रशासन की मात्र एक जेसीबी गई है जो कि इसमें काफी नहीं है।

लोगों का कहना है कि इधर पोकलैंड मशीन और दो-तीन जेसीबी मशीनों से कार्य किया जाता तो मार्ग जल्दी खुलने की उम्मीद थी लेकिन 1 जेसीबी इस कार्य के लिए काफ़ी नहीं है। प्रशासन और स्थानीय विधायक की उदासीनता के चलते इस मोटर मार्ग की जल्दी खुलने की उम्मीद कम ही है।

ओखल कांडा रसीला हेड़ा खान और चंपावत के सीमावर्ती जिलों से लगते हुए लोग जो रात दिन इस मोटर मार्ग से आवाजाही करते हैं उनका हल्द्वानी आना मुश्किल हो गया है। और सब्जी और दूध की जो सप्लाई होती है वह बाधित हो गई है। इस रूट पर जो सरकारी कर्मचारी रोज आना जाना करते हैं उनके सामने भी समस्या खड़ी हो गई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि जल्दी से जल्दी इस मोटर मार्ग को नहीं खोला गया तो स्थानीय ग्रामीण सैकड़ों की तादाद में हल्द्वानी आकर धरना प्रदर्शन और अधिकारियों का घेराव करने को मजबूर होंगे।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  बोल्डर की चपेट में आने से कैंटर चालक व क्लीनर की दर्दनाक मौेत

Leave a Reply

Your email address will not be published.