विधायक डॉक्टर प्रमोद नैनवाल ने किया नेकी की दीवार का शुभारम्भ, जहां पर जाड़ों में गरीब जनता को मिल सकेगें गर्म कपड़े

ख़बर शेयर करें

रानीखेत। रानीखेत पहुंच कर क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर प्रमोद नैनवाल ने गोविन्द सिंह माहरा राजकीय चिकित्सालय परिसर में नेकी की दीवार का रिवन काटकर शुभारंभ किया।

इस दौरान विधायक ने अस्पताल का भी निरीक्षण किया और मरीजों का हाल जाना। विधायक ने कहा कि हमारे प्रदेश सरकार की यह बहुत अच्छी पहल है इससे ठंड के दिनों में जरूरत मंदो को इसका लाभ मिलेगा। साथ ही उन्होंने सभी लोगों से अपील भी कि जिसके पास भी अतिरिक्त वस्त्र हैं उन्हें नेकी की दीवार में देकर जरूरतमंदों की जरूरतों को पूरा करना चाहिए।

बताते चलें कि जहां इन दिनों पहाड़ी क्षेत्रों में कड़ाके की ठंड शुरू हो गई है वहीं ठंड से बचने के लिए कहीं अलाव तो कहीं गर्म कपड़ों का सहारा लिया जा रहा है। वहीं स्थानीय प्रशासन ने “नेकी की दीवार” पहल शुरू की है। जिसमें लोग अपने पुराने या अतिरिक्त कपड़े रख सकते हैं जो किसी भी जरूरत मंद के काम आ सकेंगे, और उन कपड़ों को ले कर अपनी जरूरतों को पूरा कर सकेंगे।

इस अवसर पर तहसीलदार मनीषा मकराना, नायब तहसीलदार हेमंत मेहरा, सदर पटवारी, मोहन नेगी, जिला पंचायत सदस्य सोनू फर्त्याल, व्यापार मंडल अध्यक्ष मनीष चौधरी, प्रधान मंजीत भगत, पूर्व प्रधान प्रदीप बिष्ट, पूर्व जिला अध्यक्ष दीप भगत, जिला उपाध्यक्ष ध्यान सिंह नेगी, नगर महामंत्री ललित मेहरा, पूर्व प्रधान प्रदीप बिष्ट सहित चिकित्सालय स्टाफ उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – बलवन्त सिंह रावत

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष मोहन बिष्ट का हुआ स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *