Connect with us

कुमाऊँ

उत्तराखण्ड गौरव सम्मान से नवाज़े जाने पर मनोज पाठक का जोरदार स्वागत

हल्द्वानी। वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज पाठक को उत्तराखण्ड गौरव सम्मान से नवाज़े जाने पर पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। मंगलवार को क्षेत्र में जगह-जगह उनका जोरदार स्वागत किया गया। डीके पार्क हल्द्वानी में सखी सहेली ग्रुप , रवि रोटी बैंक, रोस्टर मीडिया , बैनी सेंना के लोगो ने मनोज पाठक का स्वागत किया। जिस पर श्री पाठक ने कहा कि यह सम्मान उस पूरी टीम का सम्मान है जो पूरे मनोयोग से समाज के लिये संकल्पित होकर कार्य कर रहे हैं, आज आवश्यकता हैं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री ने हर घर बिजली सड़क और जल जीवन मिशन के द्वारा पानी पहुँचाने के लक्ष को लेकर लगातार सार्थक प्रयास हो रहे हैं, ठीक उसी तरह निस्वार्थ होकर हल्द्वानी एवं कुमाऊँ द्वार के विकास हेतु टोस , दूरदर्शीता को ब्यवहार में लाते हुए हल्द्वानी क्षेत्र के उत्कर्ष को बढ़ाने में हम सबको अपने अपने स्तर से भी कार्य करना होगा।

मनोज पाठक ने बैनी सेना के कार्यों एवं रवि रोटी बैंक के कार्यों की प्रांशसा की तथा मुख्यमंत्री द्वारा जिस महान कार्य की ओर आज पर्यन्त किसी का ध्यान नहीं गया उस ओर हल्द्वानी की रिंग रोड बनवाने हेतु चरणबद्ध योजना बनायी है, उससे हल्द्वानी शहर, कालाढूंगी रोड , रामपुर रोड, बरेली रोड का ट्रेफ़िक लोड कम होकर जनता को आवागमन में सुविधा होगी।

रोस्टर मीडिया से श्वेता पंत एवं बैनी सेना की दीपा पुनेरा ने मनोज पाठक द्वारा किये जा रहे कार्यों निःशुल्क आखों की जाँच कर ग़रीबों को मुफ़्त चश्मा वितरण , निःशुल्क आँखों का आपरेशन, स्वास्थ्य शिविरों के माध्यम से जन हित कार्यों की सराहना करते हुए पाठक को बधाई दी। साथ ही पन्याली, लामचौड़, फ़तेहपुर , कालाढूंगी, बेलपोखरा, धनपुर , पवलगढ़, कोटाबाग के सम्भ्रांत एवं प्रतिनिधियों ने फूलमालाओं से उनका स्वागत कर बधाई दी तथा मिठाइयाँ बाँटी।

यह भी पढ़ें -  मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए भारी बारिश का किया ऑरेंज अलर्ट जारी
Continue Reading
You may also like...

More in कुमाऊँ

Trending News