Connect with us

उत्तराखण्ड

पुलिस ने रोडवेज बस से नशे के सौदागर को किया गिरफ्तार तीन किलो से अधिक नशीला पदार्थ बरामद

उत्तराखंड में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है नशे के खिलाफ चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत चंपावत पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है पुलिस ने एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 3 किलो 400 ग्राम चरस बरामद किया है पकड़ी गई चरस की कीमत करीब ₹400000 के आसपास बताई जा रही है.

एसपी पिथौरागढ़ देवेंद्र पींचा बताया कि उत्तराखण्ड को नशामुक्त उत्तराखण्ड बनाये जाने के निर्देशों के तहत चंपावत कोतवाली पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है.मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के तहत चलाए जा ऑपरेशन क्रैक डाउन के क्रम में कोतवाली चम्पावत पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त कार्यवाही में मुखबिर के सूचना का आधार पर ग्राम धौन के निकट टनकपुर चम्पावत NH-125 पर रोडवेज को रोकर उसमें बैठे एक युवक की तलाश से ली गई तो अभियुक्त के बैग से 3 किलो 400 ग्राम चरस बैंग में बरामद किए गए.


आरोपी के खिलाफ कोतवाली चम्पावत में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.
अभियुक्त द्वारा पुछताछ मे बताया कि वह अपने गाँव में भाँग की खेती कर 2 वर्ष में यह चरस तैयार की थी.चरस को बेचने के लिए बरेली को जा रहा था. आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि चरस किन लोगों को सप्लाई की जानी थी. आरोपी की आपराधिक इतिहास खंगाली जा रही है.

यह भी पढ़ें -  बाल श्रम करता पकड़ा गया 13 साल का बच्चा, सुनाई आपबीती,सुनकर आपका भी पसीज जाएगा दिल

More in उत्तराखण्ड

Trending News