Connect with us

उत्तराखण्ड

निवर्तमान भाजपा जिलाध्यक्ष पाठक ने केद्रीय मंत्री गडकरी व सीएम धामी को सौपा ज्ञापन

रिपोर्ट – विनोद पाल
टनकपुर । भाजपा निवर्तमान जिलाध्यक्ष व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दीप चंद्र पाठक ने आज केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी एवं मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का टनकपुर में स्वागत अभिनंदन करते हुए क्षेत्र की समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

दीप पाठक ने परिवहन मंत्री एवं मुख्यमंत्री को सौंपे गए ज्ञापन में टनकपुर में ट्रांसपोर्ट नगर बनाने तथा टनकपुर बनबसा क्षेत्र में सड़क किनारे बनी नालियों के चोक होने की वजह से बरसात में होने वाली जलभराव की समस्या से जल्द निजात दिलाने की मांग करने के साथ ही पूर्णागिरि आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए ग्राम सभा उचैलीगोठ से पौराणिक सिद्धबाबा धाम तक जाने को शारदा नदी में उचैलीगोठ से नेपाल के बीच झूला पुल के निर्माण की मांग की है।

इसके साथ ही दीप चंद्र पाठक ने मुख्यमंत्री को पुलिस, प्रशासन एवं आरटीओ द्वारा सड़क पर चेकिंग के नाम पर वाहन स्वामियों तथा आम नागरिकों को परेशान किये जाने तथा उनका उत्पीड़न किये जाने की समस्याओं से अवगत कराते हुए जनता का उत्पीड़न रोके जाने की मांग को लेकर भी ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर पूर्व उपाध्यक्ष एडवोकेट मनोज तिवारी, पूर्व महामंत्री मोहन सिंह, अनुसूचित मोर्चा मंडल अध्यक्ष मुनेश कुमार, जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा कुमुद जोशी, बच्चन सिंह, मोहित गडकोटी, भाजपा कार्यकर्ता दीपक सिंह, शुभम शर्मा, गणेश सिंह, मनोज कुमार, नरेन्द्र कुँवर, रोहित सहित भाजपा कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Ad
यह भी पढ़ें -  नगर आयुक्त हल्द्वानी पंकज उपाध्याय समेत कई अफसरों का तबादला
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News