चौथे दिन धरने पर पहुंचे विधायक सुमित हृदयेश ने दिया समर्थन, सूर्या गांव के ग्रामीणों का बुद्ध पार्क में धरना जारी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। सूर्यागाँव सूर्याजाला में दबंग द्वारा त्रस्त ग्रामीणों के बुद्ध पार्क में चल रहे धरने के चौथे दिन शुक्रवार को स्थानीय विधायक सुमित हृदयेश ने अपने साथियों के साथ धरनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समर्थन देते हुए उनकी आवाज को न दबने देने का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने धरनास्थल से ही एसडीएम से फोन पर बात कर ग्रामीणों की समस्या का समाधान करने के निर्देश भी दिए। एसडीएम ने मामले से स्वयं को अनभिज्ञ बताते हुए जानकारी लेकर कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक सुमित हृदयेश को बताया कि दबंग के प्रभाव में आकर प्रशासन ने चार दिन बाद भी उनकी कोई सुध नहीं ली है। प्रशासन की इस बेरुखी के कारण ग्रामीणों में प्रशासन के प्रति लगातार रोष पनप रहा है। जबकी दूसरी ओर दबंगो द्वारा ग्रामीणों को लगातार धमकी दिए जाने का सिलसिला जारी है।

ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि दबंग द्वारा कब्जा की गई गग्रामीणों की भूमि को दबंगों के कब्जे से मुक्त कराकर भूमि के वास्तविक स्वामियो को तत्काल सौंपा जाए। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि तीन दिन के अन्दर ग्रामीणों को दबंग के आतंक से निजात नहीं दिलाया गया तो वह आमरण अनशन के लिए मजबूर होंगे। जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

धरनास्थल पर विधायक सुमित हृदयेश, कांग्रेस नेता महेश शर्मा, मनोज बिष्ट, शलभ खण्डेलवाल, भीमराम, बिशन राम, अजय आर्या, जितेन्द्र आर्या, किशोरीलाल, राजेशराज अंबेडकर, गोविन्द राम, संगीता आर्य, जया देवी, सोनी आदि उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  जोशीमठ में आज मौसम खराब, होटलों का ध्वस्तीकरण और प्री-फेब्रीकेटेड भवनों का निर्माण जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *