मजखाली क्षेत्र में बहुदेशीय शिविर का आयोजन

ख़बर शेयर करें

अल्मोड़ा । सोमेश्वर विधानसभा के मजखाली क्षेत्र में बहुदेशीय शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें जिलाधिकारी वन्दना सिंह ने पहुंच कर शिविर का निरीक्षण किया।

शिविर में सभी विभागों के स्टॉल लगाए गए थे। स्टाॅलो का निरीक्षण कर जिलाधिकारी ने निर्देशित किया कि सभी लोग अपनी जिम्मेदारी से शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए जनता की परेशानियों का समय पर समाधान करें। शिविर में लगभग 60 शिकायतो पर सुनवाई करते हुए सभी विभागों से संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे सभी समय रहते शिकायतों का निस्तारण करें।

वहीं बता दें कि इस शिविर में गोविन्द सिंह माहरा राजकीय चिकित्सालय रानीखेत से पहुंचे हड्डी रोग विशेषज्ञ, डॉक्टर डी एस नेगी, नेत्र रोग विशेषज्ञ, डॉक्टर दीप पार्की, ईएनटी डॉक्टर नरेंद्र सिंह की टीम ने लगभग 20 सार्टिफिकेट बनाएं।

शिविर में कुछ दिनों पूर्व मजखाली अस्पताल की महिला डाॅक्टर के साथ अभद्रता का मामला प्रान्तीय चिकित्सा स्वास्थ्य सेवा संघ उत्तराखंड, रानीखेत शाखा के अध्यक्ष डॉक्टर अशोक टम्टा, सचिव डॉक्टर नवीन बिष्ट ने जिलाधिकारी वन्दना सिंह के सम्मुख रखकर कहा कि इस मामले में पटवारी द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिस पर जिलाधिकारी ने पटवारी को जमकर फटकार लगाई, और कहा कि जल्द से जल्द मामले की जांच कर दोषी को सजा दें।

इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों में भी मजखाली के पटवारी को लेकर काफी आक्रोश दिखा। इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत सदस्य दीपक कन्नू साह, भाजपा मंडल अध्यक्ष बिशन सिंह कनवाल, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष कैलाश सिंह अधिकारी, संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत जय किशन, तहसीलदार मनीषा मारकाना, नायब तहसीलदार हेमंत माहरा, डीडीओ के एन तिवारी सहित सभी विभागों के अधिकारी व क्षेत्रीय जनता उपस्थित रहीं।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  इस बार पहाड़ से मैदान तक कड़ाके की ठंड के लिए रहें तैयार

Leave a Reply

Your email address will not be published.