देर रात एमबीपीजी कॉलेज का चुनाव परिणाम आने के बाद, छात्र संघ के पदाधिकारियों को दिलाई गई शपथ

ख़बर शेयर करें

संवाददाता – शंकर फुलारा

हल्द्वानी। कुमाऊं का महाविद्यालय कहलाने वाला एमबीपीजी हल्द्वानी में देर रात चुनाव परिणाम आने के बाद छात्र संघ के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई।

कुमाऊं के सबसे बड़े एमबीपीजी कॉलेज में पहली बार अध्यक्ष का ताज सजा। सुबह से ही एमबीपीजी कॉलेज में चुनावी हलचल शुरू हो गई थी। दोपहर होते-होते चुनावी माहौल गरमा गया था, वही एमबीपीजी कॉलेज के नजदीक में रश्मि के समर्थकों ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर मार पीटने करने का भी आरोप लगाया था, साथ ही पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर माहौल को शांत किया।

कोई अप्रिय घटना न घटे इसलिए पुलिस प्रशासन पहले से ही सक्रिय था। पुलिस के आला अधिकारी के साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह भी मौजूद रही। सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह देर रात तक कॉलेज पर डटी रही। वहीं दोपहर में रश्मि के समर्थकों ने बताया कि एबीवीपी कार्यकर्ताओं के द्वारा उनकी बसों को जगह-जगह रोका गया, जिनमें छात्र-छात्राएं वोट देने एमबीपीजी कॉलेज आ रहे थे तथा समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

इस सब घटना के बावजूद मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ और चुनाव परिणाम जैसे ही आने शुरू हुए रश्मि केवल पहले राउंड में कुछ वोटों से पीछे रही बाकी 14 रावंड तक रश्मि ने अपने प्रतिद्वंदी से हर राउंड में लगातार बढ़त बनाए रखी।

अध्यक्ष पद का परिणाम

रश्मि लमगडिया -2647

कौशल बिरखानी -1358

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भण्डारी ने जिला बाल संरक्षण समिति व किशोर न्याय बोर्ड कार्यालय का किया निरीक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *