Connect with us

Uncategorized

सोशल मीडिया में हत्या की जिम्मेदारी लेने की पोस्ट वायरल


उधमसिंह नगर में नानकमत्ता के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या मामले में एक नया मोड आया है। जहां पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें एक नामजद आरोपी के नाम से बनी आईडी की ओर से बाबा तरसेम सिंह की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है।


तरसेम सिंह की हत्या के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो रही पोस्ट ने सनसनी फैला दी है। जानकारी के मुताबिक इसमें नामजद आरोपी के नाम से बनी आईडी की ओर से बाबा तरसेम की हत्या की जिम्मेदारी ली गई। हालांकि इसे लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिस अकाउंट से पोस्ट हुआ है उसकी सत्यता की अभी जांच की जा रही है। इसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बता दें नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा के डेरा प्रमुख की गुरुवार को डेरे में घुसकर दो बाइक सवार व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के अध्यक्ष, सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी हरबंस सिंह चुघ समेत चार अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें बाइक सवार सरबजीत सिंह और अमरजीत सिंह को मुख्य आरोपी बनाया गया है।

डेरे में ही रह रहे थे हत्यारे
बता दें हत्या को अंजाम देने वाले आरोपियों ने 19 मार्च को नानकमत्ता गुरुद्वारे की सराय का कमरा नंबर 23 बुक कराया था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बदमाश पिछले 10 दिनों से यहीं रहकर बाबा की रेकी कर रहे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी डेरे के दूसरे गेट से फरार हो गए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने जोशीमठ में रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए मांगा समर्थन

More in Uncategorized

Trending News